पहले खिलाया पूरी-सब्जी और हलवा फिर जेल में बदल दी एल्विश यादव की बैरक! जानिए ऐसा क्यों हुआ?

यूपी तक

• 02:23 PM • 19 Mar 2024

यूट्यूबर एल्विश यादव की रात इन दिनों जेल की कट रही है. एल्विश का सिस्टम जेल में हैंग हो चुका हैं. जेल में एल्विश को पूरी-सब्जी और हलवा दिया जा रहा है.

जेल जाते हुए एल्विश यादव

Elvish Yadav

follow google news

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव की रात इन दिनों जेल की कट रही है. एल्विश का सिस्टम जेल में हैंग हो चुका हैं. जेल में एल्विश को पूरी-सब्जी और हलवा दिया जा रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, खबर तो ये भी है कि जेल की पहली रात एल्विश यादव सो भी नहीं पाया और उसकी पूरी रात काफी तनाव में भी कटी.  

यह भी पढ़ें...

बता दें कि अब एल्विश को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, जब एल्विश को जेल ले जाया गया था तब उसे क्वारंटाइन सेल में रखा गया था. वहां वह अकेला था. उसकी सुरक्षा के लिए अलग से गार्ड तैनात थे. अब खबर सामने आई है कि एल्विश यादव को क्वारंटाइन सेल से निकलकर उच्च सुरक्षा वाले बैरक में भेज दिया गया है. 

डीसीपी विघा सागर मिश्रा ने एल्विश को लेकर दी ये बड़ी जानकारी

इस पूरे मामले पर नोएडा DCP विद्या सागर मिश्रा ने न्यूज एजेंसी ANI से बात की है. उन्होंने कहा है, साक्ष्यों के आधार पर एल्विश यादव को जेल भेजा जा चुका है. इस मामले की जांच पूरी गंभीरता के साथ की जा रही है. हमारे द्वारा पूरी वीडियो फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है. साक्ष्यों के आधार पर ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

एल्विश यादव के खिलाफ लगा NDPS Act

बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ NDPS Act भी लगा दिया है. इस एक्ट की गंभीरता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि ये एक्ट तब लगाया जाता है, जब किसी के ऊपर ड्रस से जुड़ी साजिश में शामिल होने का आरोप लगता है. एल्विश के लिए परेशानी की बात ये भी है कि इस एक्ट में जमानत भी आसानी से नहीं मिलती है.

पूछताछ में एल्विश ने किए बड़े खुलासे

नोएडा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एल्विश यादव ने कबूला है कि वह उन सभी आरोपियों को जानता था, जिन्हें पुलिस ने सांपों के जहर और प्रतिबंधित सांपों के साथ पकड़ा था. बता दें कि इन में से कुछ सपेरे भी थे. इसी के साथ पुलिस ने राहुल नाम के आरोपी को भी पकड़ा था.  पूछताछ में एल्विश ने ये भी बताया है कि वह राहुल को भी जानता था. वह राहुल से रेव पार्टियों के दौरान मिल चुका था और उसके संपर्क में भी था.

    follow whatsapp
    Main news