फिरोजाबाद: युवक ने छात्रा का धर्मांतरण कर किया निकाह? पुलिस ने यूं अरेस्ट किया आरोपी को

सुधीर शर्मा

• 03:24 AM • 07 May 2022

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र इलाके की एक बीकॉम की छात्रा 10 दिन पहले लापता हो गई थी. छात्रा के अचानक लापता…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र इलाके की एक बीकॉम की छात्रा 10 दिन पहले लापता हो गई थी. छात्रा के अचानक लापता होने से उसके परिवार में हड़कंप मच गया. मगर शक के आधार पर लापता लड़की के पिता ने आरिफ नामक युवक के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवा दिया. इसके बाद मामले में एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्र के निर्देश पर टीम गठित की गई और पुलिस आरिफ और छात्रा की तलाश में जुट गई.

यह भी पढ़ें...

क्या जानकारी सामने आई?

आपको बता दें कि पुलिस ने छात्रा की तलाश में कई जगह दबिश दी. मगर थाना उत्तर पुलिस ने आरोपी आरिफ को दखल की पुलिया के पास से पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी की निशानदेही पर छात्रा को भी बरामद कर लिया गया. आरोपी आरिफ ने छात्रा के साथ कथित तौर पर निकाह करने की बात भी स्वीकारी है. वहीं, पुलिस का दावा है कि छात्रा के साथ आरोपी ने धर्म परिवर्तन कर निकाह किया है, लेकिन निकाह से संबंधित कोई भी दस्तावेज अभी पुलिस को नहीं दिए हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

सीओ (सिटी) हरि मोहन सिंह ने बताया, “डिग्री कॉलेज की छात्रा के गायब होने से छात्रा के परिजन बेहद परेशान थे. उन्हें एक युवक पर ही शक था. इसके आधार पर तुरंत ही छात्रा के पिता ने मुकदमा लिखाया. सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और छात्रा का मेडिकल कराकर न्यायालय के सामने प्रस्तुत किया जा रहा है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

फिरोजाबाद के इस मंदिर में चढ़ता है मुर्गी के अंडे का प्रसाद, नारियल की तरह फोड़ते हैं इसे

    follow whatsapp
    Main news