दहेज में स्कॉर्पियो गाड़ी न मिलने पर शादी की रस्मों के बीच अचानक दूल्हा हुआ गायब

सुधीर शर्मा

• 09:15 AM • 10 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक विवाह के दौरान दहेज में स्कॉर्पियो गाड़ी न मिलने से नाराज दूल्हा शादी की रस्मों के बीच अचानक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक विवाह के दौरान दहेज में स्कॉर्पियो गाड़ी न मिलने से नाराज दूल्हा शादी की रस्मों के बीच अचानक गायब हो गया. इसके बाद दुल्हन पक्ष ने कई बार दूल्हे से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन दूल्हे ने फोन ही स्विच ऑफ कर दिया.

यह भी पढ़ें...

शिकोहाबाद के स्टेशन रोड पर एक गेस्ट हाउस में मैरिज होम में गुरुवार की रात शादी हो रही थी. बारात फर्रुखाबाद से आई थी. धूमधाम से घुड़चढ़ी हुई और जयमाल हो गई, लेकिन रात को दूल्हा-दुल्हन की शादी की रस्मों के बीच ही शुकवार सुबह 4 बजे अचानक दूल्हा गायब हो गया.

जानकारी के मुताबिक, दूल्हे को दहेज में स्कॉर्पियो गाड़ी नहीं मिली थी, इसलिए दूल्हा बीच में ही शादी छोड़कर चला गया है.

दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया कि शादी में 22 लाख रुपए दिए, लेकिन अचानक ही दरवाजे पर दूल्हे ने स्कॉर्पियो गाड़ी की मांग की. स्कॉर्पियो न देने के कारण दूल्हा गायब हो गया.

वहीं, दूल्हे के अचानक चले जाने पर हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन, दूल्हे का दोपहर तक इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा नहीं आया. अब दुल्हन गेस्ट हाउस से परिवार सहित अपने घर को चली गई है. फिलहाल दूल्हे के पिता ने थाना शिकोहाबाद में दूल्हा और उसके परिजनों के खिलाफ तहरीर दी है.

शिकोहाबाद के थाना अध्यक्ष हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि उन्हें एक तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें दूल्हा अचानक से शादी की रस्मों की बीच छोड़कर भाग गया है. फिलहाल दूल्हे को तलाश कर उससे बात की जाएगी और इसमें मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

फिरोजाबाद: दूल्हे के दोस्तों ने कर दिया ऐसा मजाक, दुल्हन ने फेरों से ही कर दिया सख्त इनकार

    follow whatsapp
    Main news