बहन ने की गैर धर्म में शादी, 3 साल तक दिल में लिए रहा बदले की आग, जीजा को मारी गोली

संजीव शर्मा

• 10:29 AM • 03 Apr 2023

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ‘साला’ पिछले तीन सालों से अपने जीजा से…

बहन ने की गैर धर्म में शादी, 3 साल तक दिल में लिए रहा बदले की आग, जीजा को मारी गोली

बहन ने की गैर धर्म में शादी, 3 साल तक दिल में लिए रहा बदले की आग, जीजा को मारी गोली

follow google news

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ‘साला’ पिछले तीन सालों से अपने जीजा से इतना नाराज था कि उसने जीजा को आखिरकार गोली मार कर अपना बदला ले ही लिया. दरअसल शख्स ने आरोपी की बहन से तीन साल पहले प्रेम विवाह किया था. इस शादी के बाद दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया था. युवती का भाई यानी पीड़ित का ‘साला’ इस रिश्ते से काफी नाराज था.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि वह पिछले 3 सालों से अपने जीजा से बदला लेना चाह रहा था और आखिरकार उसने मौका पाकर ही अपने जीजा को गोली मार दी. राहत की बात यह रही कि इस हमले में शख्स की जान बच गई. बता दें कि पीड़ित युवक ने दूसरे समुदाय की युवती संग प्रेम विवाह किया था. इसको लेकर आरोपी अपनी बहन और जीजा से काफी नाराज था.

दोमुहा सांपों का 50 लाख में सौदा, वन विभाग ने जाल बिछाकर ऐसे तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

विस्तार से जानिए पूरा मामला

ये पूरा मामला बिजनौर के हलदौर से सामने आया है. यहां रहने वाली शीतल चौहान ने 3 साल पहले साथ में पढ़ने वाली दूसरे समुदाय की युवती के साथ प्रेम विवाह किया था. तभी से दोनों परिवारों के बीच आपस में विवाद चल रहा था. युवती का परिवार इस शादी से काफी नाराज था. बताया जा रहा है कि युवती का भाई शाहवेज तभी से युवक को जान से मारना चाह रहा था.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिन पीड़ित अपने भाई की दुकान पर गया था. इस दौरान वह थोड़ी देर के लिए दुकान पर ही बैठ गया. आरोप है कि इसी दौरान आरोपी शाहवेज अपने दो अन्य भाइयों के साथ आया और अचानक पीड़ित को गोली मार दी. राहत की बात यह रही कि गोली गर्दन से रगड़ कर निकल गई. इस हादसे में वह गंभीर तौर पर घायल हो गया.

चोरी-छिपे बाल खाने की थी आदत, अब बच्ची के पेट से डॉक्टरों ने निकाला ढाई किलो बालों का गुच्छा

गोली लगने की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के दुकानदारों ने फौरन घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया है.

आरोपी ने पूछताछ में ये बताया

पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया है कि शीतल चौहान ने अन्य समुदाय से होने के बाद भी उसकी बहन से शादी की थी, जो उसको नागवार गुजर रहा था. वह तभी से उसे मारने की फिराक में लगा हुआ था. वह घटना वाले दिन भी उसे मारना चाहता था. मगर वह बच गया.

पुलिस फिलहाल दोनों फरार भाइयों की भी तलाश में जुटी हुई है. बता दें कि घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

    follow whatsapp
    Main news