बाराबंकी: मास्क न पहनने पर स्वास्थ्यकर्मी ने BJP नेता को टोका, कहासुनी के बाद हुई मारपीट

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के सिरौलीगौसपुर अस्पताल में मंगलवार, 21 सितंबर को अपने साथी की कोरोना जांच कराने गए बीजेपी नेता पुष्पेंद्र शुक्ला पर स्वास्थ्यकर्मी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के सिरौलीगौसपुर अस्पताल में मंगलवार, 21 सितंबर को अपने साथी की कोरोना जांच कराने गए बीजेपी नेता पुष्पेंद्र शुक्ला पर स्वास्थ्यकर्मी के साथ मारपीट करने का आरोप है. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बदोसराय पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर करीब एक बजे बीजेपी नेता पुष्पेंद्र शुक्ला अपने गांव के ही रामधन नामक शख्स को अस्पताल में कोविड टेस्ट कराने के लिए ले गए थे. मास्क न लगाने को लेकर शुक्ला को रवि कुमार नामक स्वास्थ्यकर्मी ने टोका. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई. आरोप है थोड़ी देर बाद अपने साथियों के साथ अस्पताल पहुंचे बीजेपी नेता ने स्वास्थ्यकर्मी के साथ मारपीट की.

इस घटना के बाद सिरौलीगौसपुर अस्पताल के कर्मचारियों ने थाने पहुंचकर नारेबाजी की. इस दौरान कर्मचारियों ने मामले में केस दर्ज करने की भी मांग की.

बीजेपी नेता ने ये आरोप लगाया

“मैं बीजेपी किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य हूं. मैं अपने साथी की कोरोना जांच करवाने गया था, जिसका ये लोग पैसा मांग रहे थे. उस समय मेरा मास्क भी हट गया था, जिसको लेकर ये विवाद हुआ.

पुष्पेंद्र शुक्ला, बीजेपी नेता

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर सिंह ने बताया की दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर मिली है और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

बाराबंकी में महिला ने बीजेपी नेता का कॉलर पकड़ा, चप्पल फेंक कर मारी, वीडियो हुआ वायरल

    follow whatsapp
    Main news