बाराबंकी: ‘गरियाता हूं-मारता भी हूं’, BJP MP ने सहायक अभियंता को कहे अपशब्द? ऑडियो वायरल

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भाजपा सांसद उपेंद्र रावत (Upendra Singh Rawat) के खिलाफ शारदा नहर खंड हैदरगढ़ के सहायक अभियंता संजय कुमार…

UPTAK
follow google news

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भाजपा सांसद उपेंद्र रावत (Upendra Singh Rawat) के खिलाफ शारदा नहर खंड हैदरगढ़ के सहायक अभियंता संजय कुमार गुप्ता को गालियां देकर जमकर धमकाने का आरोप लगा है. भाजपा सांसद का ऑडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. बता दें कि उपेंद्र रावत बाराबंकी से भाजपा के लोकसभा सांसद हैं. अभियंता ने अब पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है. कथित ऑडियो में सुना जा सकता है कि सांसद, अभियंता संजय गुप्ता को सरकारी दफ्तर में ताला डालने, घुसने न देने, गालियां देते और मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि सहायक अभियंता संजय गुप्ता ने डीएम और विभाग से अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. इसी के साथ अभियंता ने हैदरगढ़ कोतवली पुलिस को भी तहरीर देकर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद के डर से अभियंता छुट्टी लेकर घर चला गया है. दूसरी तरफ सांसद उपेंद्र रावत से जब इस संबंध में जानकारी लेने के लिए संपर्क किया गया तो उनसे संपर्क नही हो सका है.

क्या था पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को शारदा खंड के सहायक अभियंता संजय गुप्ता को सांसद ने फोन किया. वायरल ऑडियो में सांसद बोले कि तुमको मैंने 5-6 बार चिट्टी लिखी लेकिन तुम इस महत्त्वपूर्ण कानदुपुर पुल का एस्टीमेट नही बनवा रहे हो?  जिस पर अभियंता संजय ने कहा कि कौन कह रहा है साहब, सांसद उपेंद्र ने अधिकारी से आगे कहा कि यहां मौके पर कब आओगे, सारी जनता खड़ी है. इस पर अभियंता संजय बोले सर मैं सब काम छोड़ कर अभी आ जाऊंगा, वैसे वहां मेरे विभाग के बड़े साहब अधिशासी अभियंता व जेई मौजूद है.

इतना कहना था कि सांसद उपेंद्र रावत गुस्से में लाल पीले हो गए और बोले कि अधिशासी अभियंता की बात न करो तुम ,तुम्हारा क्षेत्र है. भाजपा सांसद ने इस दौरान अभियंता को गाली भी दी. उन्होंने अभियंता से आगे कहा कि सुनो हम गरियाते भी बहुत हैं और जो गाली से नहीं मानता है उसे मारते भी बहुत हैं. सांसद ने आगे कहा कि तुम्हारें दफ्तर में ताला लगा दूंगा, घुसने भी नही दूंगा और तुम्हारे दफ्तर के बाहर बैठ जाऊंगा. ऑडियो में सांसद अभियंता पर विधायकों के टिकट कटवाने का भी आरोप लगा रहे हैं.

पीड़ित अधिकारी ने डीएम और लखनऊ मुख्यालय में दी तहरीर

अभियंता संजय कुमार गुप्ता ने मामले की शिकायत डीएम और अपने विभाग के अधिशासी अभियंता और लखनऊ मुख्यालय पर की है. उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए तहरीर भी दी है जिसकी एक कॉपी हैदरगढ़ कोतवली में भी दी है. अपनी शिकायत पर अभियंता ने लिखा है कि  सांसद उपेंद्र रावत द्वारा मुझे मोबाइल पर अभद्र भाषा में  धमकी, गालियां दी गई हैं. मेरे साथ कही पर भी दुर्घटना कराई जा सकती है. पत्र में ये भी लिखा कि जब तक मुझे शासन स्तर पर सुरक्षा का आश्वासन न प्राप्त हो जाए तब तक मुझे छुट्टी दी जाए.

भाजपा सांसद पहले भी रहे है विवादों में

आपको बता दें कि सांसद उपेंद्र रावत को लेकर पहली बार इस तरह का मामला सामने नहीं आया है. इससे पहले भी भाजपा सांसद उपेंद्र रावत के ऊपर गेहूं तौल केंद्र अधिकारी को गाली देने का आरोप लगा था.

बाराबंकी: सरयू नदी के तेज बहाव में फंसा युवक, ग्रामीणों ने इस तरह किया रेस्क्यू

    follow whatsapp
    Main news