बाराबंकी: फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 5 लोगों की हालत बिगड़ी, सभी अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में जाड़े में बथुआ की दाल खाना एक परिवार को भारी पड़ गया. दाल खाने से 5 लोग फूड पॉइजनिंग…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में जाड़े में बथुआ की दाल खाना एक परिवार को भारी पड़ गया. दाल खाने से 5 लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. पड़ोसियों ने सभी को सरकारी अस्पताल सिरौली गौसपुर में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मामला थाना सफदरगंज के रुदलापुर गांव का है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बाराबंकी के रुदलापुर गांव में बीती रात में एक परिवार के यहां बथुआ की दाल बनी. सभी सदस्यों ने इसे खाया और अचानक उन्हें उल्टी होने लगी और सभी की हालात बिगड़ने लगी. ऐसे में आनन-फानन में गांव वालों ने एम्बुलेंस बुलाई और सभी को सिरौली गौसपुर के संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां मौजूद डॉक्टरों ने इनका इलाज शुरू किया.

सुबह तक इन सबकी हालत ठीक नहीं थी. लेकिन कई दवाएं और इंजेक्शन देने के बाद इन पांचों लोगों की हालात में सुधार आया. परिजनों ने बताया कि रात में बथुआ की दाल बनी थी. उसी को खाने के बाद इन सबकी की तबीयत बिगड़ गई थी.

वहीं संयुक्त चिकित्सालय, सिरौली, गौसपुर में इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि दाल खाने के बाद इन लोगों को फूड प्वाइजनिंग हो गई थी, जब यहां आये थे तो हालत नाजुक थी. अब इलाज के बाद इन सबकी की स्थिति ठीक है.

बाराबंकी: लूटना था एटीएम, गैस कटर लेकर पहुंचे चोर, लगे काटने तबतक बिगड़ गया खेल

    follow whatsapp
    Main news