'निरहुआ' पर भड़के 13 बच्चों के पिता बसपा प्रत्याशी मुस्लिम खां, रोजगार पर कह दी बड़ी बात

अंकुर चतुर्वेदी

20 Apr 2024 (अपडेटेड: 20 Apr 2024, 12:44 PM)

प्रत्याशी बनने के बाद मुस्लिम खां ने बड़ा बयान दे दिया है. बसपा प्रत्याशी ने आजमगढ़ से भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव के बोरोजगारी वाले बयान को पलटवार किया है. 

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बदायूं में तीसरे चरण में 7 मई को लोकसभा चुनाव की के लिए वोट डाले जाएंगे. बदायूं से भाजपा ने दुर्विजय सिंह शाक्य तो समाजवादी प्रत्याशी आदित्य यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं बदायूं से मायावती ने  पूर्व बसपा विधायक मुस्लिम खां को प्रत्याशी बनाया है. प्रत्याशी बनने के बाद मुस्लिम खां ने बड़ा बयान दे दिया है. बसपा प्रत्याशी ने आजमगढ़ से भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव के बोरोजगारी वाले बयान को पलटवार किया है. 

यह भी पढ़ें...

13 बच्चों के पिता मुस्लिम खां ने दिया ये जवाब

यूपी तक से बात करते हुए बसपा प्रत्याशी मुस्लिम खां ने कहा कि रोजगार न देना यह बहाना है, 'नीति आयोग क्या कर रहा था. चीन के पास इतनी जनसंख्या होने के बावजूद भी उनके पास रोजगार है. ये सरकार 100 फीसदी फेल है. मेरे परिवार में 100 सदस्य है और सभी के पास रोजगार है. उन्होंने आगे कहा कि  मेरे  6 भाई है,4 बहनें है.11 बेटे है और 2 बेटियां हैं और सबके पास रोजगार है. जनसंख्या से क्या फर्क पड़ता है. जनसंख्या तो अल्लाह की मर्जी होती है, किसी को एक भी नहीं होता है. जिनके पास रोजगार बहुत है उनके यहां कोई रोजगार देखने वाला नहीं है तो सरकार उनको एक बच्चा देकर दिखाए.'

निरहुआ ने कही थी ये बात

बता दें कि कुछ दिनों पहले भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव का बेरोजगारी को लेकर जो बयान वायरल हो रहा था. उस बयान में वो कहते नजर आ रहे हैं कि, "बताईए मोदी जी या योगी जी का एक भी बच्चा है..उन्होंने तो बेरोजगारी को रोक दिया कि बेरोजगारी नहीं बढ़ाएंगे, तो बेरोजगारी बढ़ा कौन रहा है.. वो जो बच्चे पर बच्चे पैदा किए जा रहा है. सरकार कह रही है रुक जाओ तो मान भी नहीं रहा है." 

    follow whatsapp
    Main news