मुरादाबाद में वोटिंग के बीच सपा उम्मीदवार रुचि वीरा और एसएसपी के बीच हुई जोरदार बहस

जगत गौतम

19 Apr 2024 (अपडेटेड: 19 Apr 2024, 07:03 PM)

मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार रुचि वीरा और मुरादाबाद एसएसपी के बीच जोरदार बहस हो गई. दोनों के बीच ये बहस वोटिंग के दौरान हुई.

Ruchi Veera

Moradabad, Moradabad News, Moradabad Voting, Ruchi Veera

follow google news

Moradabad News: मुरादाबाद लोकसभा सीट पर भी आज वोटिंग हो रही है. इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि मुरादाबाद सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार रुचि वीरा और मुरादाबाद एसएसपी के बीच भारी बहस हो गई है. दोनों एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि बीच सड़क पर ही सपा प्रत्याशी रुचि वीरा और मुरादाबाद एसएसपी के बीच काफी देर तक बहस होती रही. एसएसपी और रुचि वीरा की बहस देख वहां मौजूद हर कोई सन्न रह गया. इस दौरान रुचि वीरा ने यहां तक कहा कि उन्हें गिरफ्तार कर लीजिए. रुचि वीरा ने कहा कि उन्हें परेशान किया जा रहा है. क्या वह चुनाव ना लड़े? 

आखिर हुआ क्या?

मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला मुरादाबाद के अंसार इंटर कॉलेज से सामने आया है. यहां मतदान केंद्र पर रुचि वीरा पहुंची थीं. उनकी गाड़ी बीच में थी, जिससे वहां जाम लग गया था. उसी समय वहां एसएसपी अपनी टीम के साथ आ पहुंचे.

मुरादाबाद एसएसपी ने रुचि वीरा से गाड़ी को रास्ते से हटाने के लिए कहा. इसी बात को लेकर रुचि वीरा, मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा पर भड़क गईं और उनसे जोरदार बहस करने लगीं. इस दौरान रुचि वीरा ने कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लीजिए. हम लोगों को परेशान किया जा रहा है. 

रुचि वीरा ने कहा कि हम चुनाव ना लड़े. इसके बाद एसएसपी ने कहा कि आपने गाड़ी बीच में खड़ी कर रखी है. इसके बाद रुचि वीरा ने कहा कि आप लोगों ने हमें परेशान कर दिया है. आप हमें गिरफ्तार कर लीजिए. बता दें कि मामला बढ़ता देख मौके पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया भी आ गए और किसी तरह से मामले को शांत करवाया. 

वीडियो वायरल

आपको बता दें कि रुचि वीरा और मुरादाबाद एसएसपी के बीच हुई इस जोरदार बहस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी ने रुचि वीरा को मैदान में उतारा है तो वही भाजपा ने कुंवर सर्वेश सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. मुरादाबाद लोकसभा सीट पर आज वोटिंग हो रही है. इसी बीच रुचि वीरा और एसएसपी के बीच ये बहस भी हो गई है.

    follow whatsapp
    Main news