कानपुर: सुहागरात के समय दुल्हन को आया कॉल, कुछ घंटों बाद मिली दूल्हे की लाश

रंजय सिंह

• 12:47 PM • 14 Mar 2023

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सुहागरात ही एक युवक की आखिरी रात बन…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सुहागरात ही एक युवक की आखिरी रात बन गई.सुहागरात के दिन ही युवक का हत्या हो गई. युवक की हत्या के बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया. इस घटना की FIR तो गई मगर, 9 महीने से मृतक की मां हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के चक्कर लगा रही है.

यह भी पढ़ें...

मृतक की मां का आरोप है कि सुहागरात के समय दुल्हन के मोबाइल पर किसी का फोन और मैसेज आया था. उसके बाद बेटा बाहर निकल गया और और 20 किलोमीटर दूर उसकी लाश पाई गई.

इस घटना के बाद पुलिस अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज कर लेती है. लेकिन 9 महीने बाद भी किसी हत्यारे का पता नहीं चला. मृतक की मां ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है. आरोप है कि बेटे की हत्या में उसकी पत्नी का भी हाथ है. वहीं मंगलवार को फिर मृतक के परिजनों ने पुलिस कमिश्नर को अपनी शिकायत पत्र देकर हत्यारों को पकड़ने की मांग की. इनका आरोप है बेटे की हत्या में उसकी पत्नी कभी हाथ है, जिस पर पुलिस जांच करें.

शादी के अगले दिन हो गई हत्या

कानपुर के घाटमपुर के रहने वाले सर्वेश की शादी 17 मई 2022 को पूनम से हुई थी. 18 तारीख को शाम को बरात के साथ दुल्हन विदा कराकर सर्वेश अपने घर लौट आया था. दूसरे दिन 19 तारीख को रात को की सुहागरात थी लेकिन उसी दिन रात में सर्वेश की हत्या हो जाती है. उसका शव घर से 20 किलोमीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे अर्धनग्न अवस्था में मिलता है. घटना के बाद पुलिस ने हत्या की एफआईआर भी लिख ली लेकिन 9 महीने बाद भी आज तक पुलिस कोई कातिल पकड़ नहीं पाई है. मृतक की मां लीलावती इस मामले को लेकर बेटे की शादी का कार्ड लेकर पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंची.

दुल्हन को आया था फोन

लीलावती ने कहा कि सुहागरात के समय दुल्हन के फोन पर किसी का फोन आया और इसके बाद मैसेज भी आया. इसके बाद बेटा कमरे से निकल गया. इसके बाद घर से 20 किलोमीटर दूर बड़ी पाल में रेलवे लाइन के पास उसकी लाश मिली. जिस नंबर से दुल्हन को कॉल आया था, उस पर कॉल भी किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया. मगर, आज तक हत्यारों का पता नहीं चल सका. वहीं इस मामले में एडीसीपी बृजेश द्विवेदी ने कहा कि हत्या के मामले में घाटमपुर में एफआईआर दर्ज है. पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि जल्द से जल्द हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करे.

    follow whatsapp
    Main news