ग्रेटर नोएडा: फर्जी डॉक्टर से IVF कराने के दौरान महिला की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

भूपेंद्र चौधरी

• 03:51 PM • 02 Sep 2022

ग्रेटर नोएडा में एक फर्जी डॉक्टर से आईवीएफ करवाना महिला को भारी पड़ गया. आरोप है कि 2 महीने की गर्भवती महिला को डॉक्टर की…

UPTAK
follow google news

ग्रेटर नोएडा में एक फर्जी डॉक्टर से आईवीएफ करवाना महिला को भारी पड़ गया. आरोप है कि 2 महीने की गर्भवती महिला को डॉक्टर की लापरवाही से अपनी जान गंवानी पड़ी. महिला के पति के शिकायत के बाद बिसरख पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

जानकरी के मुताबिक गाजियाबाद वसुंधरा की निवासी चंद्रभान रावत की पत्नी ललिता रावत आईवीएफ कराना चाह रही थीं. बीते 19 अगस्त को पति-पत्नी सुबह करीब साढ़े 9 बजे क्रिएशन वल्ड नामक आईवीएफ सेंटर पर पहुंच गए.

आरोप है कि फर्जी डॉक्टर ने महिला को एनेस्थिसिया की ओवर डोज दे दी जिससे ललिता की तबीयत ज्यादा बिगड़ गयी. इसके बाद महिला की 26 अगस्त को मौत गयी. महिला के पति ने आईवीएफ सेंटर के संचालक के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद शुक्रवार को बिसरख पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया कि सुपरटेक इको विलेज स्थित क्रिएशन वर्ल्ड नामक IVF सेंटर के संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद आज आरोपी डॉक्टर प्रियंजन को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के एमबीबीएस की डिग्री की जांच की गई है जो फर्जी मिला है. आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ग्रेटर नोएडा: युवक पर उसके दोस्त ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, बस इतनी सी थी वजह

    follow whatsapp
    Main news