मथुरा में तालाब में मिला महिला का तैरता हुआ शव, हाथ-पैर थे बंधे, जांच में जुटी पुलिस

मदन गोपाल

02 Apr 2023 (अपडेटेड: 02 Apr 2023, 02:43 PM)

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां तालाब में हाथ -पैर बंधा महिला का शव…

UPTAK
follow google news

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां तालाब में हाथ -पैर बंधा महिला का शव बरामद हुआ है.मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र के आन्यौर परिक्रमा मार्ग पर सुबह-सुबह गोविंद कुंड में युवती का शव पानी में उतराता मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.मृतका की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है.

यह भी पढ़ें...
तालाब में मिला महिला का शव, हाथ-पैर था बंधा

गोवर्धन में एकादशी के अवसर पर रात में परिक्रमार्थियों की भारी भीड़ चल रही थी. रविवार तड़के स्थानीय लोगों को गोविंद कुंड में एक युवती का शव पानी में उतरता दिखा. जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय युवकों ने सूचना थाना पुलिस को देकर शव को पानी से बाहर निकाला. बताया गया कि मृतका का शव अर्धनग्नवस्था में तैर रहा था. मृतका की उम्र करीब 24 वर्ष के आसपास बताई गई है. तालाब में मिली महिला के शव के हाथ व पैर दुपट्टे से बंधे हुए थे और मृतका का जैकेट से मुंह ढका था.

शिनाख्त के प्रयास में जुटी पुलिस

चर्चा है की रात को अंधेरे का लाभ उठा कर कोई युवती की हत्या कर शव को कुंड में डाल गया. वहीं ममले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशन ने बताया कि, ‘सुबह सूचना मिली थी एक महिला का शव गोविंद कुंड में तैर रहा है. सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस शव के शिनाख्त में जुटी हुई है.

ये भी पढें –  ‘क्या आप मेरे साथ रोमांस करेंगे’, आगरा की लड़की ने वीडियो कॉल कर युवक से ठगे डेढ़ लाख

    follow whatsapp
    Main news