पत्नी बनाती थी 2 युवकों से अवैध संबंध, पति ने पकड़ लिया तो उसका कर डाला बुरा हाल, चौकाऊं मामला

सत्यम मिश्रा

10 May 2024 (अपडेटेड: 10 May 2024, 03:01 PM)

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने ही दो युवकों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर डाली. दरअसल महिला का दो युवकों के साथ अवैध संबंध था. जानिए पूरा मामला

Lucknow News

Lucknow, Lucknow News, Lucknow Crime, UP Crime. UP Viral News, UP Crime News, UP News

follow google news

UP News: राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद के कुसभरी गांव के निवासी प्रदीप रायदाल अपनी पत्नी रेखा के साथ रहते थे. दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा था. मगर तभी प्रदीप की पत्नी की दोस्ती पड़ोस के रहने वाले राजू और उसके दोस्त सोनू पाल से हो गई. इसके बाद इस केस में जो हुआ, उसने पति-पत्नी के रिश्तों को भी शर्मसार कर दिया और हत्याकांड को भी अंजाम दे दिया गया. इस पूरे मामले ने पुलिस को भी हिला कर रख दिया. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इंटर कॉलेज में कुक का काम करने वाले प्रदीप की पिछले दिनों कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई. परिवार में प्रदीप का एक बेटा और पत्नी थे, जो उसके साथ रहते थे. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए, मामले की जांच शुरू कर दी. फिर इस मामले में जो सामने आया, उसने सभी को सकते में डाल दिया. 

पत्नी का था दो युवकों से संबंध

पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक प्रदीप की पत्नी रेखा का संबंध पड़ोस में रहने वाले युवक और उसके दोस्त के साथ था. प्रदीप के जाने के बाद राजू और उसका दोस्त सोनू पाल, रेखा से मिलने आते थे. रेखा का दोनों युवकों के साथ अवैध संबंध बनाने का सिलसिला चल ही रहा था. मगर इसी बीच इस मामले का पता रेखा के पति प्रदीप को चल गया. 

प्रदीप ने इसका विरोध करना शुरू किया. इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हर रोज विवाद रहने लगा. रेखा और दोनों युवकों के बीच संबंधों में प्रदीप रोड़ा बन रहा था. इसी को लेकर प्रदीप की पत्नी और दोनों युवकों ने प्रदीप को ही रास्ते से हटाने की योजना बना ली और तीनों ने मिलकर उसे मार डाला. 

प्रदीप ने पत्नी को रंगे हाथ पकड़ लिया था

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पूरा मामला खुलता चला गया. पूछताछ में सामने आया कि मृतक प्रदीप ने अपनी पत्नी को राजू पाल के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. इसके बाद दोनों के बीच खूब विवाद भी हुआ था. मृतक का बड़ा भाई और उसके पिता भी रेखा के अवैध संबंधों का विरोध करते थे. मगर महिला पर किसी बात का कोई असर नहीं हो रहा था.

पत्नी रेखा ने खाने में दी नींद की गोली और फिर

मृतक की पत्नी रेखा और राजू-सोनू ने पूरी योजना के साथ प्रदीप की हत्या की. पहले रेखा ने खाने में नींद की गोली मिलाई और पति प्रदीप को खाना दिया. खाना खाते ही प्रदीप को गहरी नींद आ गई. इसके बाद सोनू ने उसके पैर पकड़े और राजू ने गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस तरह से पत्नी रेखा और सोनू-राजू ने मिलकर प्रदीप की हत्या कर दी.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले को लेकर दुर्गेश कुमार (डीसीपी वेस्ट) लखनऊ ने बताया, मृतक प्रदीप की उम्र 35 साल थी. जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी का संबंध पड़ोस में रहने वाले राजू रैदास और सोनू पाल से था. प्रदीप इनके रिश्ते में बाधा बन रहा था. इसी को लेकर तीनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है.

    follow whatsapp
    Main news