गोरखपुर: सोते समय पत्नी ने पति और दो बेटों का रेता गला, हैरान करने वाली वजह आई सामने

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां प्रॉपर्टी की लालच में एक महिला ने सोते समय अपने पति…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां प्रॉपर्टी की लालच में एक महिला ने सोते समय अपने पति और दो सौतेले बच्चों को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला अभियुक्ता को हिरासत में लेकर इस मामले का खुलासा किया. इस मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि महिला का अपने पति से प्रॉपर्टी की लालच में आए दिन विवाद होता रहता था. वहीं प्रॉपर्टी की लालच में महिला ने अपने पति और दो बच्चों की मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें...

गोरखपुर पुलिस लाइन में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई और एसपी नाथ मनोज कुमार अवस्थी ने  इस मामले खुलासा किया. उन्होंने बताया कि शनिवार रात्रि लगभग 1.30 बजे के आसपास थाना क्षेत्र के सहबाजगंज में एक व्यक्ति व उसके दो बच्चों की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या करने के सम्बन्ध में सूचना मिली. इस सूचना पर सहजनवां पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर घायल अवधेश कुमार गुप्ता व उनके दो बच्चों को तत्काल सीएचसी सहजनवां ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर ने तीनो की गंभीर स्थिति देखते हुए जिला अस्पताल गोरखपुर रेफर कर दिया. इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी अभियुक्त महिला को हिरासत में ले लिया गया है और उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू और डंडा बरामद किया गया.

 सोते समय पत्नी ने पति और दो बेटों का रेता गला

पुलिस ने बताया कि अवधेश गुप्ता ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद नीलम से दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी से अवधेश के दो बेटे आर्यन और आरो उर्फ पीहू हुए थे.वहीं, संतकबीर नगर जिले की रहने वाली नीलम गुप्ता भी अपनी पहली शादी से हुई एक बेटी साथ लेकर आई थी. 8 माह से नीलम, अपनी बेटी संग दूसरे पति और सौतेले बेटों संग रह रही थी. इसी बीच, बीते शनिवार-रविवार की दरमियानी रात महिला ने पुलिस को कॉल पर बताया कि अज्ञात बदमाश उसके घर में घुसकर पति और बेटों को मारपीट रहे हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अवधेश और उसके दोनों बेटे एक कमरे में खून से लथपथ पड़े हैं. घटनास्थल पर की गई छानबीन और पूछताछ में महिला पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन उसका झूठ ज्यादा देर तक नहीं टिका.

    follow whatsapp
    Main news