अपराध की दुनिया में क्यों कूदा था खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना?

अरुण त्यागी

• 07:51 AM • 06 May 2023

Anil Dujana News:उत्तर प्रदेश के विशेष कार्य बल (UPSTF) ने मेरठ में गुरुवार को एक मुठभेड़ के दौरान खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना को मार गिराया…

यूपी में एक और बड़ा एनकाउंटर, गैंगस्टर अनिल दुजाना मार गिराया गया

यूपी में एक और बड़ा एनकाउंटर, गैंगस्टर अनिल दुजाना मार गिराया गया

follow google news

Anil Dujana News:उत्तर प्रदेश के विशेष कार्य बल (UPSTF) ने मेरठ में गुरुवार को एक मुठभेड़ के दौरान खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना को मार गिराया था. एसटीएफ चीफ अमिताभ यश के अनुसार, ‘अनिल दुजाना एक वांछित अपराधी था, मेरठ के एक गांव में हमारी टीम ने उसे घेर लिया था. दुजाना ने बचने के लिए हमारी टीम पर गोलीबारी की.और जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया.’ वहीं, अनिल के एनकाउंटर के बाद लोगों के मन में सवाल है कि आखिर वो अपराध की दुनिया में क्यों आया था? इसी का जवाब हमने तलाश लिया है. खबर में आगे जानिए अनिल के अपराध की दुनिया में आने का कारण.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अपराध की दुनिया में अनिल ने भारी भरकम दौलत कमाने के लिए कदम रखा था. अनिल दुजाना ने पहले पैसा कमाने के लिए क्राइम किया. इसके बाद क्राइम में बने रहने के लिए पैसा कमाया. फिर 2017-18 में अनिल को कई मामलों के लिए जेल जाना पड़ा और आपराधिक घटनाएं भी कम होने लगीं.

दुजाना के ऊपर दर्ज हैं 60 से अधिक केस

गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर थाना क्षेत्र के दुजाना गांव निवासी अनिल दुजाना पर 60 से अधिक मामले दर्ज हैं जिनमें पश्चिमी उप्र के विभिन्न जिलों में हत्या, हत्या के प्र.यास और रंगदारी मांगने समेत अन्य मामले शामिल हैं.

    follow whatsapp
    Main news