UP में पड़ोसी युवक से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी, सुसाइड से पहले FB पोस्ट लिख मांगी थी मदद

यूपी तक

• 02:46 AM • 07 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के माधोगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले मनोज कुमार गुप्ता की पत्नी रोली गुप्ता (40) ने अपने घर में कथित…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के माधोगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले मनोज कुमार गुप्ता की पत्नी रोली गुप्ता (40) ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आरोप है कि रोली को उसके पास के मकान में रहने वाला लवी त्रिवेदी नामक एक युवक कुछ समय से परेशान कर रहा था. मृतका के परिवार का आरोप है कि घटना से 2 दिन पहले लवी ने महिला के घर में घुसकर उसका मोबाइल और कुछ पैसे उठा लिए थे. रोली द्वारा पैसे और मोबाइल वापस करने की मांग पर आरोपी ने उसकी पिटाई की थी.

यह भी पढ़ें...

फांसी लगाने से पहले महिला ने फेसबुक पर आरोपी युवक और उसके परिवार के खिलाफ एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद करने की अपील की थी. पोस्ट लिखने के कुछ देर बाद ही महिला ने अपने घर में सुसाइड कर लिया. मृतका के परिजन का आरोप है कि मामले में शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी युवक को गिरफ्तार में लिया है.

एसपी अजय कुमार ने बताया कि मृतका ने 4 तारीख को मारपीट का मुकदमा लिखाया था, जिसमें 3 लोगों को नामजद किया गया था. इनमें से मुख्य आरोपी लवी त्रिवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही स्थानीय पुलिस के खिलाफ जो आरोप महिला ने लगाए हैं उसकी जांच के लिए आदेश दिए गए हैं. जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: प्रशांत पाठक

    follow whatsapp
    Main news