सनी और शिवांशु दोनों के करीब थी तनु फिर इस Love Triangle का अंजाम जान दंग रह गई बदायूं पुलिस

अंकुर चतुर्वेदी

09 Apr 2024 (अपडेटेड: 09 Apr 2024, 03:30 PM)

बदायूं में हुए शिवांशु मर्डर केस ने सभी को चौंका दिया है. शिवांशु की हत्या लव ट्रायंगल में की गई थी. जानिए ये हैरान कर देने वाला मामला

Budaun

Budaun

follow google news

Budaun News: बदायूं के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के रहने वाले शिवांशु गौतम को रोजगार की तलाश थी. उसकी मुलाकात सनी नाम के युवक से हुई. सनी ने ही शिवांशु की नौकरी लगवाई. दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और दोनों का एक-दूसरे के घर में भी आना-जाना शुरू हो गया. सनी की गर्लफ्रेंड का नाम तनु था. सनी ने शिवांशु की मुलाकात तनु से करवाई….अब इस पूरी कहानी का अंत खूनी हुआ है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल बीते 2 अप्रैल की शाम 5 बजे से ही शिवांशु अपने घर से गायब था. परिवार ने उस खोजने की कोशिश की. मगर उसका पता नहीं चला. वह पुलिस के पास गए. पुलिस को लगा कि वह किसी लड़की के साथ कही चला गया है, कुछ देर में वापस आ जाएगा. मगर जब काफी घंटे बाद भी शिवांशु वापस नहीं आया, तो पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच करनी शुरू कर दी. जांच में सामने आया कि शिवांशु अक्सर बदायूं के कादर चौक के गांव निजामाबाद की एक लड़की तनु से बात करता था. पुलिस को पता चला कि तनु तो शिवांशु की दोस्त सनी की प्रेमिका थी. ये देख पुलिस भी चौंक गई और गुमशुदगी के इस मामले में पुलिस को जुर्म के संकेत मिलने लगे. जांच के दौरान पुलिस को शिवांशु का शव भी मिल गया. अब इस केस में जो सामने आया है, उसने हर किसी को सन्न करके रख दिया है.

तनु ने पहले शिवांशु से बात करनी शुरू की और फिर उसे ही सनी के साथ मार डाला

जांच में सामने आया है कि शनि और शिवांशु की दोस्ती काफी अच्छी थी. वह दोनों बरेली में साथ भी रहने लगे थे. सनी ने हिमांशु को तनु के बारे में बताया था और तनु की शिवांशु से मुलाकात भी करवाई थी. शिवांशु ने धीरे-धीरे तनु से बात करना शुरू कर दिया. तनु ने शिवांशु से रुपये भी मांगने शुरू कर दिए. शिवांशु, तनु को रुपये भी दे देता था. इसी बीच दोनों अक्सर फोन पर बात करने लगे और दोनों एक दूसरे के करीबी आ गए.

शुरू में तो सनी को इससे कोई परेशानी नहीं हुई. मगर धीरे-धीरे सनी परेशान होने लगा. सनी ने शिवांशु से कहा भी कि वह तनु से बात ना करे. मगर शिवांशु के साथ दोस्ती के दबाव में आकर वह उसे रोक नहीं सका और शिवांशु लगातार तनु से बात करता रहा. जांच में सामने आया है कि तनु, शिवांशु को लेकर कभी गंभीर नहीं थी. मगर वह उससे बात भी रोज करती थी. तनु की जिंदगी में सनी पहले से था और उसकी जिंदगी में उसकी अहम जगह थी. ऐसे में तनु और सनी ने शिवांशु को ही ठिकाने लगाने की योजना बनाई.  

तनु और सनी ने शिवांशु का गला घोट उसे मार डाला

तनु की उम्र सिर्फ 22 साल है तो वही सनी 25 साल का है. इन दोनों ने 22 साल के ही शिवांशु को मारने की योजना बना डाली. जिस तरह से दोनों ने शिवांशु को मारा है, उससे हर कोई दहल गया है. जांच में सामने आया है कि तनु ने शिवांशु को फोन करके उससे मिलने बुलाया. तनु और शिवांशु बरेली में काफी देर तक साथ रहे और घूमे. तनु, शिवांशु को अपने कमरे में ले आई. वहां पहले से ही सनी हमला करने की फिराक में बैठा था. जैसे ही शिवांशु तनु के साथ कमरे में आया, तभी सनी ने उसपर हमला कर दिया. तनु ने भी हिमांशु पर हमला करना शुरू कर दिया और दोनों ने हिमांशु का गला घोट उसे मार डाला.

रात भर शव के साथ रहे तनु और सनी

शिवांशु की हत्या करने के बाद तनु और सनी रात भर उसकी लाश के साथ ही रहे और कमरे में सो गए. इसके बाद मौका देखकर सनी, शिवांशु की लाश को बोरे में भरकर उसे बरेली की सुनसान जगह पर ले गया और वहां लाश फेंक दी. अब तनु की निशानदेही पर पुलिस ने शिवांशु की लाश को भी बरामद कर लिया है. तनु ने पकड़े जाने के बाद और सख्त पूछताछ के बाद वारदात की पूरा कहानी पुलिस को बता दी है.

तनु ने पुलिस को ये बताया

तनु ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि शिवांशु से उसकी नजदीकियां काफी बढ़ गई थी. मगर वह उसको लेकर गंभीर नहीं थी. वह उसे कभी भी किसी भी बात को लेकर निराश नहीं करता था. वह कई बार हिमांशु के साथ संबंध बना चुकी थी.

तनु ने बताया कि शिवांशु हर दिन उसके पास आने की कोशिश करने लगा. इसी बात को लेकर सनी ने एतराज जताना शुरू कर दिया. वह सनी को छोड़ना नहीं चाहती थी. इसलिए उसने सनी को साथ लेकर हिमांशु की हत्या की योजना बना दी और उसे मार डाला.

हत्या के बाद सनी हुआ फरार

इस पूरे मामले पर सीओ सिटी आलोक कुमार मिश्रा ने बताया, शिवांशु की हत्या में उसकी कथित प्रेमिका तनु ही शामिल थी. तनु को अरेस्ट कर लिया गया है. दूसरा आरोपी सनी फरार है. सनी ने शिवांशु की हत्या के बाद उसके मोबाइल से 50 हजार रुपये भी अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए थे. मगर तुन ने उससे कहा कि इससे तुम पकड़ में आ सकते हो, इसलिए सनी ने रुपये वापस कर दिए. पुलिस को सनी की तलाश है. उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपी सनी को भी पुलिस पकड़ लेगी.

    follow whatsapp
    Main news