पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने वाली महिला को बदमाशों ने मारी गोली, जानें पुलिस ने क्या कहा

आलोक श्रीवास्तव

• 05:03 PM • 03 Jan 2022

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काला झंडा दिखाने वाली महिला रीता यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी है. गोली…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काला झंडा दिखाने वाली महिला रीता यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी है. गोली महिला के पैर में लगी है, जिससे महिला घायल हो गई है. महिला को इलाज के लिए पहले सीएचसी लंभुआ में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे सुल्तानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, सीओ लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए महिला का बयान दर्ज किया. उन्होंने टेलीफोन पर बताया कि मामला संज्ञान में है, रीता यादव के पैर में गोली लगी है, कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

घायल रीता यादव ने मीडिया को दिए बयान में कहा है, “मैं पोस्टर-बैनर बनवाने सुल्तानपुर गई थी, वहां से घर जा रही थी. उसी समय हाईवे पर लंभुआ के पास तीन लोगों ने ओवर टेक करके मेरी गाड़ी को रोका और गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी. मेरे ड्राइवर की कनपटी पर पिस्टल लगा दिया. जब मैंने उन्हें इस पर एक तमाचा मारा तो उन्होंने मुझे गोली मार दी. गोली मेरे पैर में लगी है और बदमाश भाग निकले.”

आपको बता दें कि 16 नवंबर, 2021 को पीएम मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के लोकार्पण के लिए सुल्तानपुर के कूरेभार स्थित अरवल कीरी में आए थे. पीएम मोदी ने यहां एक जनसभा को संबोधित किया था, उसी दौरान रीता यादव ने उन्हें काला झंडा दिखाया था. उसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करके जेल भेजा था और दो दिनों बाद उसकी बेल हो गई थी.

इस घटना के एक महीना बाद तक महिला समाजवादी पार्टी में रहीं, लेकिन 17 दिसंबर, 2021 को उन्होंने कांग्रेस ज्वॉइन कर लिया.

नोएडा: 3 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, दादी पर प्रेमी के साथ मिलकर मर्डर कराने का आरोप

    follow whatsapp
    Main news