संभल : पास बुलाया, कुछ देर बहस की फिर पड़ोसी पर बरसा दीं गोलियां, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

अभिनव माथुर

• 10:08 AM • 10 Dec 2023

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal News)  में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां चार दिन पहले हुई…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal News)  में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां चार दिन पहले हुई मामूली कहासुनी के विवाद के चलते बीती रात मेंथा व्यापारी ने मैनेजर को बीच सड़क पर ही दौड़ाकर गोली मार दी. मैनेजर को गोली लगने के बावजूद भी दबंग मेंथा व्यापारी ने मैनेजर पर जमकर अनाधुन फायरिंग की. लगातार फायरिंग की आवाज़ सुनकर इलाके के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो आरोपी मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद सीओ और थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मैनेजर को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं दूसरी तरफ दबंग मेंथा व्यापारी सहित दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कुछ देर बहस की फिर पड़ोसी पर बरसा दीं गोलियां

दरअसल, चंदौसी कोतवाली इलाके के बिसौली गेट स्थित एस केमिकल और पीएस मिंट फैक्ट्री के मैनेजर हरिओम मिश्रा के बेटे की शादी 4 दिसंबर को पड़ोस की ही धर्मशाला में हुई थी. जहां शादी समारोह के दौरान हरिओम शर्मा का पड़ोस के ही रहने वाले मेंथा व्यापारी विष्णु से मामूली कहासुनी हो गई थी. लेकिन आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया था. बताया जा रहा है कि एस केमिकल और पीएस मिंट फैक्ट्री का मैनेजर हरिओम मिश्रा शुक्रवार रात को फैक्ट्री बंद करके चाबी देकर वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान मेंथा व्यापारी विष्णु ने दूसरी मेंथा फैक्ट्री के मैनेजर हरिओम मिश्रा को रास्ते में रोक लिया और फिर अचानक जेब से पिस्टल निकाल कर दो गोलियां मार दी.

सामने आया घटना का वीडियो

गोलियां लगते ही फैक्ट्री के मैनेजर ने मौके से भाग कर जान बचाने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद भी दबंग मेंथा व्यापारी ने मैनेजर पर पीछे से अनाधुन फायरिंग की. जिसके बाद घायल मैनेजर बीच सड़क पर ही गिर पड़ा. फायरिंग करने की लाइव तस्वीरे भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. वहीं लगातार फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो फायरिंग करने का आरोपी मेंथा व्यापारी मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने लिया ये एक्शन

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ प्रदीप कुमार और चंदौसी कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल मैनेजर को उपचार के लिए अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया. लेकिन दो-दो गोलियां लगे होने के कारण मैनेजर की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है. जिसके बाद चंदौसी कोतवाली पुलिस ने फायरिंग करने के मुख्य आरोपी विष्णु अग्रवाल सहित दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है.

    follow whatsapp
    Main news