संभल: मस्जिद में दीनी तालीम लेने गयी मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी मौलवी गिरफ्तार

अनूप कुमार

• 01:40 PM • 28 Jul 2022

संभल जनपद के सदर कोतवाली इलाके में मस्जिद में दीनी तालीम लेने गई मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है…

UPTAK
follow google news

संभल जनपद के सदर कोतवाली इलाके में मस्जिद में दीनी तालीम लेने गई मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि मस्जिद के मौलवी ने बच्चों की छुट्टी करने के बाद मासूम बच्ची को रोककर दुष्कर्म किया. बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई.

यह भी पढ़ें...

यूपी के संभल जिले में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल सदर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले की निवासी 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मां के द्वारा पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया गया कि उनकी 6 वर्षीय बच्ची पड़ोस की ही एक मस्जिद में दीनी तालीम लेने गयी हुई थी. मंगलवार दोपहर को 2 बजे मस्जिद में सभी बच्चों की छुट्टी के बाद मौलवी उवैस ने मासूम बच्ची को रोक लिया और बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया.

डरी और सहमी हुई हालत में मासूम घर पहुंची और शौच के दौरान तकलीफ होने पर मासूम बिलख कर रोने लगी. परिजनों ने पूछा तो उसने आपबीती सुनाई. मासूम की मां ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने आनन-फानन में मासूम बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी मौलवी उवैस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि आरोपी ने थाने में जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

सीओ जितेंद्र सरगम ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर शिकायत की गई है. आरोपी उवैस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कराकर आरोपी उवैस को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

गोंडा: शौच करने गई नाबालिग को घसीटकर खेत में ले गए और किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news