संभल: बिना बताए पत्नी चली गई घर से बाहर, पति ढूंढकर लाया, जाने की वजह पूछी फिर मार डाला

अनूप कुमार

• 02:33 PM • 03 Sep 2022

Sambhal crime news: संभल की बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव चितौरा में एक पति पर लोहे की रॉड से मारकर पत्नी की हत्या का आरोप…

UPTAK
follow google news

Sambhal crime news: संभल की बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव चितौरा में एक पति पर लोहे की रॉड से मारकर पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले पत्नी बिना बताए घर से चली गई थी. इसके बाद पति देर रात परिजनों संग उसे ढूंढ कर वापस घर लौटा. घर लौटने पर उसने पत्नी से इसकी वजह पूछी और क्रोध में आकर रॉड चलाकर मार डाला. फिलहाल आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक संभल का उस्मान नाम का युवक दूसरे प्रदेश में नौकरी करता था. गांव में उसकी पत्नी दो बच्चों संग रहती थी. एक दिन पत्नी अपने पति को बिना बताए कहीं चली गई. उस्मान में अपनी पत्नी से पूछा कि वह घर से कहां गई थी. बताया जा रहा है कि पत्नी की तरफ से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद उस्मान को गुस्सा आ गया.

उसने लोहे की रॉड अपनी पत्नी के सिर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौत हो जाने पर आरोपी पत्नी का शव घर के आंगन में छोड़कर मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने क्या बताया?

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है. इस संबंध में संभल एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि हमें सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने सिर पर वार कर अपनी पत्नी की जान ले ली है. फिलहाल हम मामले की जांच कर रहे हैं.

संभल: जेवर और कैश लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन, सीसीटीवी में कैद हो गया ये नजारा

    follow whatsapp
    Main news