संभल: 6 महीने बाद आंगन से निकला पत्नी का शव, सामने आई शक और हत्या की ये कहानी

अनूप कुमार

• 12:17 PM • 06 Oct 2022

Sambhal news: संभल में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक आंगन से महिला का 6 माह पुराना शव बाहर निकाला गया. पुलिस ने सड़े-गले…

UPTAK
follow google news

Sambhal news: संभल में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक आंगन से महिला का 6 माह पुराना शव बाहर निकाला गया. पुलिस ने सड़े-गले शव को बाहर निकालकर डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया है वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक छोटे भाई ने सूचना दी कि बड़े भाई ने 6 माह पहले अपनी पत्नी की हत्या कर शव आंगन में गाड़ दिया है. पुलिस ने छोटे की निशानदेही पर आंगन में खुदाई कराई तो शव बाहर आ गया. सड़े-गले शव की पहचान होना मुश्किल था. ऐसे में पुलिस उसे डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की रही है.

नाजायज संबंध के शव में हुआ ये सब?

पुलिस को आरोपी के छोटे भाई ने बताया की भइया भाभी पर शक करते थे. उन्हें शक था कि उनकी पत्नी का किसी और से नाजायज संबंध है. इसी को लेकर लड़ाई हुई और उन्होंने गला दबाकर हत्या कर शव आंगन में गाड़ दिया. पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक संभल चक्रेश मिश्रा ने बताया कि एक व्यक्ति ने सूचना दी कि उसके बड़े भाई ने अपनी पत्नी की हत्या कर अपने घर के शव दफना दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया है. DNA टेस्ट के लिए भेजा है. आरोपी पति प्रमोद और उसके साथ एक अभ्युक्त को गिरफ्तार किया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

हरदोई: पति ने की युवक की हत्या, पत्नी से आपत्तिजनक संबंध का था शक! जानें पूरा मामला

    follow whatsapp
    Main news