मेरठ: 4 दिन बाद भी ना कटा सिर मिला ना कातिल, अब पुलिस ने ली इस काम के लिए JCB की मदद

उस्मान चौधरी

• 07:06 AM • 01 Oct 2022

Meerut News: मेरठ में चार दिन पहले हुई दीपक त्यागी की हत्या पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है. अभी तक पुलिस ना कटे…

UPTAK
follow google news

Meerut News: मेरठ में चार दिन पहले हुई दीपक त्यागी की हत्या पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है. अभी तक पुलिस ना कटे सिर को बरामद कर पाई है और ना ही कातिलों को पकड़ पाई है. पुलिस इस हत्याकांड के हर बिंदु की जांच कर रही है, लेकिन उसे अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ कर रही है जिनसे मृतक के पूर्व में विवाद हो चुके हैं. पुलिस का कहना है कि मृतक पर भी पूर्व में दो मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को मृतक की जेब से एक मोबाइल भी मिला था जिसके बाद पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की. इसी के साथ गांव और अन्य जगह से कई लोगों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की जा रही है. ये मामला अभी तक पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है.

आपको बता दें कि पुलिस ने मृतक के शव के सिर को तलाशने के लिए अब घटनास्थल के आसपास सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. नजदीक के नाले में भी जेसीबी मशीन लगाकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. नाले में दोनों और मिट्टी डालकर पानी रोका गया है और उसके बाद नाले का पानी निकालकर सिर को खोजने की कोशिश की जा रही है. इस काम में वन विभाग की टीम भी लगाई गई है. इस हत्याकांड के चलते गांव और क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पुलिस ने क्या कहा?

इस हत्याकांड पर एसपी (देहात) किशोर कुमार ने बताया, “मृतक दीपक त्यागी का शव मिला था जिसके बाद उनके परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी थी और मुकदमा लिखा गया था. इस मामले में दीपक के साथ जिसकी भी दुश्मनी थी उन सभी से पूछताछ की जा रही है. मृतक के सिर को खोजने के लिए टीमें लगी हुई हैं और सर्च ऑपरेशन जारी है.”  पुलिस का कहना है कि मृतक की पूर्व में कई लोगों से मारपीट भी हुई है और कई लोगों से रंजिश भी है. सिर खोजने के लिए डॉग स्क्वॉड की भी सहायता ली जा रही है. इस मामले में प्रेम प्रसंग के साथ-साथ रंजिश की बात भी आ रही है. इन सभी पहलुओं पर अब पुलिस गंभीरता से पूछताछ और जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि बीते मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे मेरठ के परीक्षितगढ़ थानाक्षेत्र के ग्राम खजूरी निवासी मुनकाद और शाहरुख भैंसा-बुग्गी लेकर पशुओं का चारा लेने अपने खेतों पर जा रहे थे. तभी वहां उन्हें सिर कटा शव दिखाई दिया. इस घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. सिर कटा होने की वजह से शुरू में तो शव की पहचान नहीं हो पाई लेकिन मृतक के कपड़े, बेल्ट और हाथ में चोट के निशान से मृतक की पहचान दीपक पुत्र धीरेंद्र के रूप में हुई.

पुलिस का कहना है कि मृतक दीपक की लाश का सिर अभी नहीं मिला है और लाश का अंतिम संस्कार बिना सिर के ही कर दिया गया है. इस मामले में अभी तक 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

राजू पाल हत्याकांड: अतीक के भाई अशरफ समेत छह के खिलाफ आरोप तय, अलगी सुनवाई 13 अक्टूबर को

    follow whatsapp
    Main news