नोएडा: कार से उतरकर महिला ने गार्ड को बरसाए दे दना दन थप्पड़, बस इतनी थी वजह, वीडियो वायरल

भूपेंद्र चौधरी

• 09:02 AM • 11 Sep 2022

Noida News: नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र के क्लेओ काउंटी सोसाइटी के गेट पर पूछताछ के दौरान एक महिला द्वारा गार्ड को थप्पड़ मारने…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र के क्लेओ काउंटी सोसाइटी के गेट पर पूछताछ के दौरान एक महिला द्वारा गार्ड को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस के आलाअधिकारियों का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर महिला को देर रात 151 और 323 धारा के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा चुकी है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

दरअसल, यह मामला नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र से सेक्टर 121 स्थित क्लेओ काउंटी सोसाइटी के गेट नंबर 1 का है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक महिला रेजिडेंट अपनी गाड़ी से एंट्री कर रही थी. तभी सुरक्षा गार्ड सचिन ने महिला को रोका और कार पर लगे स्टीकर को लेकर दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई. आरोप है कि इसी बात को लेकर महिला ने आपा खोते हुए कार से उतरकर गार्ड को एक के बाद एक जमकर थप्पड़ बरसा दिए.

इस मामले में यूपी तक ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात की, तो उनका कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर और शिकायत के बाद महिला के खिलाफ धारा 151 और 323 में मामला दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा चुकी है.

ग्रेटर नोएडा: लिफ्ट में डॉगी ले जाने को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ीं, वीडियो वायरल

    follow whatsapp
    Main news