नोएडा: बाहुबली मुख्तार अंसारी के नाम पर मांग रहे दो करोड़ रुपये, मामला दर्ज

भाषा

• 03:16 PM • 18 Feb 2023

गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 49 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि छह लोग खुद को बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का…

UPTAK
follow google news

गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 49 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि छह लोग खुद को बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का साथी बताकर उससे दो करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं. पीड़ित का आरोप है कि उसके द्वारा खुद की जमीन पर बनवाए गए फ्लैट आरोपी खुद बेचने का प्रयास कर रहे हैं और मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष संदीप चौधरी ने बताया कि सेक्टर 47 में रहने वाले जोगिंदर कुमार सिंह ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बरौला गांव में उनकी 700 मीटर वर्ग मीटर जमीन है जो उनकी पत्नी के नाम है.

चौधरी ने कहा कि जोगिंदर का आरोप है कि कुछ समय पूर्व आमिद अहमद, राम प्रकाश राय, आनंद खुर्शीद, अहमद कामरान, अमित कुमार राय आदि ने उससे संपर्क किया और उनकी जमीन पर फ्लैट बनाकर बेचने का सौदा किया. यह भी करार हुआ था कि जो भी फायदा होगा दोनों पक्ष आधा-आधा अपने पास रखेंगे.

चौधरी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने फ्लैट बनाने का काम शुरू किया, लेकिन बीच में ही काम रोक दिया। इसके बाद पीड़ित ने अपने पैसे से फ्लैट बनवाए और लोगों को बेचना शुरू किया.

चौधरी ने कहा कि पीड़ित का आरोप है कि आरोपी उसके द्वारा बनाए गए फ्लैट को अवैध रूप से बेच रहे हैं तथा मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

चौधरी ने कहा कि पीड़ित के अनुसार ये लोग अपने आपको बाहुबली मुख्तार अंसारी का साथी बता रहे हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news