मुरादाबाद: कैफे में हुई कहासुनी, अचानक प्रेमिका को चाकू से गोदने लगा युवक, आरोपी गिरफ्तार

जगत गौतम

• 04:35 AM • 22 Mar 2022

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को बीटैक की एक छात्रा…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को बीटैक की एक छात्रा को कैफे के बाहर कथित तौर पर उसके प्रेमी ने चाकू से कई जगह वार करके जख्मी कर दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से छात्रा को गंभीर हालत में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि छात्रा पर हमला करने वाले आरोपी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. खबर है कि छात्रा पर हमला करने वाला आरोपी उसका पड़ोसी है.

पुलिस के अनुसार, युवक और युवती प्रेमी-प्रेमिका हैं और कैफे में वे नाश्ता करने आए थे. यहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और युवक ने युवती पर चार जगह चाकू से हमला कर दिया.

मामले में सिविल लाइन्स के सीओ सागर जैन ने बताया, “आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि युवती के माता-पिता को भी बुला लिया गया है. युवती का अभी एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.” उन्होंने आगे बताया कि आगे जो भी तहतीर मिलेगी, उसके हिसाब से मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी.

मुरादाबाद में नाबालिग लड़की की ‘रेप के बाद हत्या’, पुलिस ने दी ये जानकारी

    follow whatsapp
    Main news