बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लूट: ड्राइवर और खलासी को बांधकर ट्रक लूट ले गए बदमाश

अलीम सिद्दीकी

• 12:21 PM • 11 Nov 2022

जालौन बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे का सफर सुरक्षित नहीं रह गया है. देर रात कार सवार बदमाशों ने कुठौन्द थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर ट्रक लूट…

UPTAK
follow google news

जालौन बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे का सफर सुरक्षित नहीं रह गया है. देर रात कार सवार बदमाशों ने कुठौन्द थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर ट्रक लूट कर साथ ले गए. चालक और कंडक्टर के हाथ और पैर बांधकर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे के नीचे फेंक कर बदमाश फरार हो गए. सूचना के बाद कुठौन्द थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू कर दी है पर अभी तक बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया.

यह भी पढ़ें...

इस घटना की जानकारी एक्सप्रेस वे किनारे घायल पड़े चालक और खलासी ने वहां से निकलने वाले राहगीरों से मदद मांगकर पुलिस और ट्रक मालिक को दी. लूट की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

जालौन का रहने वाला ड्राइवर रामकिशोर और कंडक्टर कल्याण फरुखाबाद से मूंगफली बेच कर झांसी जा रहे थे. जब वह बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर जालौन के कुठौन्द थाना क्षेत्र पास से गुज़र रहे थे, तभी कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक को रोक लिया. उसके बाद चालक को तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी गई. ड्राइवर रामकिशोर और कंडक्टर को एक्सप्रेस-वे पर उतार दिया गया और फिर बदमाशों ने दोनो की पिटाई शुरू कर दी.बदमाशों ने दोनों के मोबाइल और पैसे भी छीन लिया और हाथ-पैर बांधकर एक्प्रेसवे के नीचे धक्का दे दिया और ट्रक लेकर चले गए.

बदमाशों के चले जाने के बाद दोनों रातभर वही पड़े रहे. सुबह सैर के लिए निकले ग्रामीणों की नज़र जब दोनों पर पड़ी तो लोगों ने उन्हें बचाया. चालक और खलासी ने वहां से निकलने वाले राहगीरों से मदद मांगकर पुलिस और ट्रक मालिक को दी.

उसके बाद कुठौन्द पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और चालक-खलासी को अपने साथ ले गई. साथ ही आसपास के सभी थानों की पुलिस ने काम्बिंग और सीसीटीवी कैमरे खंगालने भी शुरू कर दिए. दोनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि बुन्देखण्ड एक्सप्रेस वे बनने के बाद लूट का पहली वारदात है. इस घटना पर अपर एस पी जालौन असीम चौधरी ने बताया कि बीती रात की घटना है. जालौन थाना क्षेत्र की जिसमे एक ट्रक जो मूंगफली बेचकर जा रहा था. बदमाशों ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया और ट्रक चालक और कंडक्टर के साथ मारपीट भी की. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर को अपने साथ ले आयी. ट्रक को ट्रेस किया जा रहा, सीसीटीवी कैमरों से अहम सबूत मिल चुके है. कर्यवाही चल रही है, जल्दी से जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

मैनपुरी उपचुनाव: अखिलेश के पास ये चार विकल्प थे, पर डिंपल यादव को ही क्यों चुना गया? जानिए

    follow whatsapp
    Main news