मेरठ: जिस घर में किया फर्नीचर का काम उसी घर में की लूट! बोला- बच्चा बीमार है, कर्ज हो गया

उस्मान चौधरी

• 06:29 AM • 04 Feb 2023

Meerut News: बीते 1 फरवरी को मेरठ के रेलवे रोड थाना क्षेत्र में मधुबन क्षेत्र में रहने वाले संदीप राणा के घर बदमाशों ने लूट…

UPTAK
follow google news

Meerut News: बीते 1 फरवरी को मेरठ के रेलवे रोड थाना क्षेत्र में मधुबन क्षेत्र में रहने वाले संदीप राणा के घर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. बदमाशों ने संदीप राणा और उनके बेटे को बंधक बनाकर लूट की थी. इस मामले से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था और मेरठ पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे थे. अब इस लूट कांड का पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए जावेद नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, घटना जावेद और उसके एक साथी ने मिलकर की. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि गिरफ्तार आरोपी जावेद ने कुछ ही दिन पहले इसी घर में फर्नीचर का काम किया था. वह घर के बारे में सब कुछ जान गया था. इसके बाद इसी घर में उसने अपने साथी के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी जावेद काफी कर्ज में था. इस वजह से उसने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

बच्चे की बीमारी ने बनाया कर्जदार और रच डाली साजिश

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी जावेद ने बताया है कि उसकी पत्नी ने 4 महीने पहले ही बच्चे को जन्म दिया है. बच्चा 3 महीने से बहुत बीमार चल रहा है. बच्चे के इलाज में काफी रुपया खर्च हो गया, जिससे वह भारी कर्जे में आ गया. कर्ज से छुटकारा पाने के लिए ही उसने लूट की योजना बनाई थी.

मामा के लड़के के साथ रची साजिश

आरोपी जावेद ने पूछताछ में बताया है कि उसने कुछ ही दिन पहले संदीप राणा के घर में फर्नीचर का काम किया था और उससे घर की पूरी जानकारी हो गई थी. उसने अपना मामा के लड़के सरवर को फोन पर लूट की योजना बताई. इसके बाद दोनों ने मिलकर सुबह ही लूट की वारदात को अंजाम दे डाला.

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए जावेद को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से लूटी गई रकम में से 25 हजार रुपए, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए है. आरोपी जावेद का साथी फरार है. पुलिस द्वारा उसे भी खोजा जा रहा है.

मेरठ में राष्ट्रगान पर युवक ने किया आपत्तिजनक डांस, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म!

    follow whatsapp
    Main news