महराजगंज: कॉलेज के बाहर से छात्रा को किया गया अगवा, पुलिस ने किया बरामद, सामने आई ये वजह

अमितेश त्रिपाठी

17 Jan 2023 (अपडेटेड: 06 Feb 2023, 10:00 AM)

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के जवाहरलाल नेहरू स्मारक पीजी कॉलेज में सोमवार को परीक्षा देने आई एलएलबी की एक छात्रा के अपहरण…

UPTAK
follow google news

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के जवाहरलाल नेहरू स्मारक पीजी कॉलेज में सोमवार को परीक्षा देने आई एलएलबी की एक छात्रा के अपहरण की घटना से सनसनी मच गई. मिली जानकारी के अनुसार, चार पहिया वाहन से आई कुछ महिलाएं छात्रा को जबरन गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गईं थीं. मामला संज्ञान में आने के बाद जिले के एसपी डॉ. कौस्तुभ ने कोतवाली पुलिस समेत कई टीमों को छात्रा की बरामदगी के लिए लगा दिया. इसके बाद देर शाम तक छात्रा को नौतनवा कस्बे से बरामद कर लिया गया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, कुशीनगर के कसया क्षेत्र की रहने वाली छात्रा निचलौल के एक कॉलेज में एलएलबी की पढ़ाई करती है और वह सोमवार को जवाहर लाल नेहरू स्मारक पीजी कॉलेज में एलएलबी की परीक्षा देने आई थी. शाम को जब परीक्षा समाप्त होने के बाद वह कॉलेज से बाहर निकली तो महिलाएं छात्रा को जबरन गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गईं.

वहीं, कालेज गेट के सामने छात्रा के अपहरण की सूचना से सनसनी मच गई. सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और एसपी डॉ. कौस्तुभ के निर्देश पर जिले भर में वाहनों की सघन जांच शुरू कर दी गई. इसके बाद देर शाम नौतनवा कस्बे में पुलिस ने टोल प्लाजा के पास छात्रा को बरामद कर लिया तथा छात्रा के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्रा एनजीओ चलाती थी और कुछ महिलाओं का पैसा बकाया था उसी को लेकर महिलाओं ने उसका अपहरण किया था.

महराजगंज: गोरक्षनाथ मंदिर परिसर में बार-बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो आया सामने

    follow whatsapp
    Main news