लखीमपुर खीरी: 2 सिपाहियों ने प्रेमी जोड़े का आपत्तिजनक स्थिति में बनाया वीडियो? हुई जेल

अभिषेक वर्मा

• 04:50 AM • 18 Sep 2022

Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से फिर एक बार शर्मनाक खबर सामने आई है. बता दें कि यहां एक प्रेमी जोड़ों की…

UPTAK
follow google news

Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से फिर एक बार शर्मनाक खबर सामने आई है. बता दें कि यहां एक प्रेमी जोड़ों की आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में दो सिपाहियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, लखीमपुर खीरी जिले की क्राइम ब्रांच ने करीब 2 हफ्ते पहले शातिर अपराधी रहीस उसके और गैंग के सदस्यों को मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास से बरामद मोबाइल में कई लड़कियों और महिलाओं की आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो और फोटो मिले. इनमें एक वीडियो ऐसा था, जिसमें आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी जोड़े के पास सिंगाही थाने में तैनात सिपाही नीरज तथा अवनीश गैंग के सदस्य रईस और उसके साथी के साथ खड़े हुए थे और कथित तौर पर प्रेमी जोड़े को ब्लैकमेल कर रहे थे.

बताया जाता है कि ये गैंग सिंगाही और निघासन क्षेत्र की महिलाओं और लड़कियों की आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर उन्हें ब्लेकमैल थे. खबर है कि चोरी के मोबाइलों से यह अपराध किया जाता था. खबर के अनुसार, यह गैंग पिछले 1 साल से यही काम कर रहा रहा था.

कौन हैं लखीमपुर खीरी के SP संजीव सुमन, जो 2 दलित बहनों की रेप-हत्या मामले में हुए ट्रोल

    follow whatsapp
    Main news