कौशांबी: दुष्कर्म का आरोपी और फरार कथा वाचक पर पुलिस का बड़ा एक्शन, संपत्ति होगी कुर्क

अखिलेश कुमार

• 10:22 AM • 14 Jan 2023

यूपी की कौशांबी जिले में दुष्कर्म के भगोड़े कथावाचक आरोपी की संपत्ति कुर्क करने की पुलिस ने नोटिस चस्पा किया है. पुलिस ने ढोल नगाड़े…

UPTAK
follow google news

यूपी की कौशांबी जिले में दुष्कर्म के भगोड़े कथावाचक आरोपी की संपत्ति कुर्क करने की पुलिस ने नोटिस चस्पा किया है. पुलिस ने ढोल नगाड़े के साथ गांव में पहुंचकर भगोड़े कथावाचक के घर पर नोटिस चस्पा की. इसके बाद मुनादी कर संपत्ति कुर्क करने की बात कही गई. पुलिस महकमे की कार्रवाई से लोगों में हड़कंप का माहौल है.

यह भी पढ़ें...

आरोपी ने साल भर पहले प्रयागराज की रहने वाली एक युवती को प्रेमजाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था.

बता दें कि मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार चल रहा है. दुष्कर्म का आरोपी कौशांबी के सरायअकिल थाना क्षेत्र इछना गांव का रहने वाला है. वहीं इसके बारे में SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सराय अकिल थाना क्षेत्र पर एक पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया था. दुष्कर्म और वीडियो वायरल के संबंध में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हमारी टीम में लगी हुई थी. इसमें चूंकि फरार चल रहे था तो हम लोगों ने कोर्ट से 82 सीआरपीसी की कार्रवाई कराई है. इसीलिए 82 की नोटिस है चप्पा की गई है और गांव में मुनादी भी कराई गई है. बहुत शीघ्र ही आरोपी गिरफ्तारी की जाएगी.

गौरतबल है कि प्रयागराज की एक युवती को धोखे से होटल बुलाकर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी एक कथा वाचक पर पुलिस शिकंजा कसते जा रही है. चार महीने से पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर शुक्रवार को कुर्की की नोटिस चस्पा की है. इसके अलावा कुर्की के बाबत गांव में मुनादी भी कराई गई.

हरदोई: 48 सेकंड में मारे 14 डंडे…पति की धुनाई करते पत्नी का वीडियो वायरल

    follow whatsapp
    Main news