कानपुर: नए साल का जश्न मनाने निकले छात्र की अर्धनग्र अवस्था में मिली लाश, मचा हड़कंप

रंजय सिंह

• 02:24 AM • 02 Jan 2023

Kanpur News: नए साल के जश्न के दौरान जब पूरा देश जश्न में डूबा था उसी दौरान कानपुर में सनसनीखेज घटना घटी. यहां नए साल…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: नए साल के जश्न के दौरान जब पूरा देश जश्न में डूबा था उसी दौरान कानपुर में सनसनीखेज घटना घटी. यहां नए साल का जश्न मनाने निकले एक मेडिकल छात्र की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद उसके शव को अर्धनग्र अवस्था में रोड के किनारे फेंक दिया गया. मृतक छात्र की पहचान कानपुर के गोवा गार्डन में रहने वाले संजय यादव के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक बी फार्मा का छात्र था.

यह भी पढ़ें...

मृतक के पिता और भाई पुलिस में

मिली जानकारी के मुताबिक, 21 साल के  संजय यादव के पिता और भाई पुलिस में हैं. छात्र नए साल का जश्न मनाने के लिए 31 दिसंबर की रात किसी पार्टी में शामिल होने के लिए निकला था, लेकिन नए साल की पहली सुबह में ही उसकी हत्या कर दी गई. सुबह सड़क किनारे लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

बताया जा रहा है कि मृतक छात्र के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. ध्यान देने वाली बात यह भी थी कि मृतक के शव पर कपड़ नहीं थे. बताया जा रहा है कि  जूते भी शव के बगल में पड़े हुए थे. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी जगह पर हत्या करके लाश को यहां आकर फेंका गया है.

इस पूरे मामले पर एसीपी विकास पांडे ने बताया कि, “छात्र की हत्या की एफआईआर लिखी गई है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ करके मामले की जांच की जा रही है.”

कानपुर: बिल्डिंग में पेंटिंग कर रहा था मजदूर तभी चली गोली और वह गिर गया, पुलिस ने ये बताया

    follow whatsapp
    Main news