दुल्हन को लग रही थी हल्दी, तभी सामने आया दूल्हे का ये चौंकाने वाला कारनामा

नाहिद अंसारी

• 09:07 AM • 09 May 2022

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां हल्दी और मेहंदी लगाकर दूल्हे का बेशब्री से इंतजार कर रही दुल्हन…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां हल्दी और मेहंदी लगाकर दूल्हे का बेशब्री से इंतजार कर रही दुल्हन को ऐसी खबर मिली कि उसके पांवों तले जमीन खिसक गई. दरअसल जिस दिन दूल्हे को बारात लेकर दुल्हन के घर आना था उसके दो दिन पहले वो एक दूसरी युवती को भगा ले गया.

यह भी पढ़ें...

दूल्हे के घर वालों ने शादी के दिन बारात लाने से इनकार कर दिया. वजह जानकर दुल्हन की मां के होश फाख्ता हो गए. वो दहाड़े मारकर रोने लगी. फिर दुल्हन पक्ष के लोग थाने पहुंचे और दूल्हे और उसके घर वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

हमीरपुर जिले में राठ कस्बे के पठानपुरा मुहाल निवासी विद्या देवी के पति शिवकुमार की दो दशक पहले मौत हो गई थी. उसने अपनी दो बेटियों की परवरिश करने के लिए गल्ला मंडी में मजदूरी की. बड़ी बेटी ऊषा की शादी उसने चार साल पहले कर दी थी, जबकि छोटी बेटी अनीता (20) की शादी कानपुर नगर के दर्शनपुरवा निवासी राहुल वर्मा के साथ तय की थी.

10 मई को बारात आनी थी. जिस लेकर घर में सारी तैयारियां पूरी हो गई थी. शादी में शामिल होने के लिए रिश्तेदार भी आ चुके थे. रविवार को घर में मंडप की रस्में थीं. हल्दी कार्यक्रम के बीच घर में महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं तभी दूल्हे के परिजनों ने फोन कर बारात लाने से इनकार कर दिया.

ऐन वक्त पर बारात लाने से इनकार करने पर घर के सभी लोगों के होश उड़ गए. दुल्हन की मां विद्या देवी ने बताया कि दूल्हे के भाई अनिल ने फोन पर जानकारी दी कि राहुल अन्य लड़की को भगाकर ले गया है. इसलिए बारात नहीं आएगी. मोबाइल फोन भी बंद कर लिया है. ये सब सुनकर घर में मंगल गीत की जगह रोना-धाना मच गया.

बेटी को लेकर मां कोतवाली पहुंची और पूरा मामला बताते हुए दूल्हे और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. वह पुलिस के सामने रो पड़ी. राठ थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि तहरीर पर एक्शन लिया जाएगा. पूरे मामले की जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

वरमाला पहनाने जा रहा था दूल्हा, बीच में आकर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, जानें क्या हुआ

    follow whatsapp
    Main news