अमरोहा: रोडवेज बस की टक्कर में बाइक सवार 2 कांवड़ियों की मौत, दर्जनभर बसों में हुई तोड़फोड़

बीएस आर्य

• 03:45 PM • 18 Jul 2022

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में नेशनल हाईवे-9 पर सोमवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार कांवड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में नेशनल हाईवे-9 पर सोमवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार कांवड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दो कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर जमा कांवड़ियों ने रोडवेज की बस में जमकर तोड़फोड़ की और कई घंटे तक नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया. जिलेभर के थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर कांवड़ियों को काबू में किया. उसके बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस कानूनी कार्रवाही में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ये हादसा डिडोली थाना इलाके के नेशनल हाईवे-9 पर हुआ जहां नीली खेड़ी गांव के सामने एक रोडवेज बस ने बाइक सवार दो कांवड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान कांवड़ियों का जत्था नेशनल हाईवे से गुजर रहा था. मौके पर जमा हुए कांवड़ियों ने रोडवेज बसों में जमकर तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि लगभग दर्जनभर रोडवेज बसों में तोड़फोड़ की गई है. मौके पर कांवड़ियों की भारी भीड़ जमा हो गई.

यह दोनों कांवड़िए रॉन्ग साइड चले गए थे, जिस वजह से बस और बाइक सवार कांवड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हुई है. फिलहाल पूरे मामले में बारीकी से जांच की जा रही है. विधिक कार्रवाई की जाएगी.

आदित्य लांगहे, एसपी अमरोहा

यूपी के अमरोहा में दो बाइकों में आमने-सामने टक्कर, दो दोस्तों की हुई मौत, एक घायल

    follow whatsapp
    Main news