महिला के नंदोई के साथ अवैध संबंध में पति बन रहा था बाधक! दोनों ने मिलकर शख्स का किया ये हाल

प्रशांत पाठक

• 08:48 AM • 12 Mar 2023

Hardoi News: अग्नि के सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाली महिला का दिल जब अपने ननदोई पर आ गया…

UPTAK
follow google news

Hardoi News: अग्नि के सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाली महिला का दिल जब अपने ननदोई पर आ गया तो रिश्तों की मर्यादा तार तार हो गई और दोनों के बीच कथित तौर पर अवैध संबंध स्थापित हो गए. मिली जानकारी के अनुसार, मामले की भनक जब महिला के पति को लगी, तो उसने प्यार से समझाया लेकिन आरोप है पति को अपने अवैध संबंधों में बाधक बनता देख अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अपने ही पति की हत्या कर दी. वहीं, अब हरदोई पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके बहनोई को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

जानिए पूरे मामले को 

आपको बता दें यह मामला सुरसा थाना क्षेत्र के मोहकमपुर गांव का है. दरअसल 9 मार्च को पप्पू नामक शख्स जानवरों के लिए घास लेने के लिए घर से निकला था. पर कुछ समय बाद परिजनों को सूचना मिली कि पप्पू पेड़ से गिरकर जख्मी हो गया है. जब परिजन मौके पर पहुंचे तो पप्पू की मौत हो चुकी थी. पड़ोस में बैठी पत्नी विलाप कर रही थी. इस मामले में मृतक के पिता रामाधीन कुशवाहा ने पुलिस को अपनी बहु और दामाद पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके बेटे की मौत नहीं हत्या की गई है.

इसके बाद बाद पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी शांति व उसके ननदोई चन्दकिशोर को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी शांति और उसके ननदोई चन्दकिशोर ने घात लगाकर पहले दुपट्टे से गला कसा, फिर सिर पर ईंट से वार कर दिया, जिससे पप्पू की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, हत्या का आरोपी चन्दकिशोर लगभग दस वर्ष पहले मोहकमपुर में अपना घर बना कर रहने लगा था, जिसके कुछ समय बाद आरोपी की पत्नी सुनीता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. इसके बाद से उसका मृतक की पत्नी से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था. इस बात को लेकर पप्पू एतराज करता था. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल ईंट भी बरामद की है. पुलिस दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई करने में जुटी है.

एसपी हरदोई ने ये बताया 

हरदोई के एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया, ‘9 मार्च को पप्पू नामक युवक की हत्या कर दी गई थी. इस संबंध में उसके पिता द्वारा अपनी बहू और अपने दामाद को नामित करते हुए अभियोग पंजीकृत कराया गया था. इन दोनों लोगों को अरेस्ट किया गया है. ज्ञात हुआ है कि इन दोनों का आपस में प्रेम संबंध था.’

    follow whatsapp
    Main news