पैसे नहीं मिले तो पिता के सामने बेटे ने मां के सिर पर ईंट मारकर की हत्या- हरदोई पुलिस

प्रशांत पाठक

• 03:00 PM • 01 Jul 2022

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाली एक करतूत सामने आई है, जहां एक बेटे ने अपनी मां के सिर पर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाली एक करतूत सामने आई है, जहां एक बेटे ने अपनी मां के सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या का आरोपी बेटा मां से पैसे लेने खेत पर पहुंचा था, जहां मां ने उसे पैसे देने से मना कर दिया. ऐसे में बेटे ने पिता के सामने ही मां के सिर पर ईंट मारकर उसे लहूलुहान कर दिया और भाग निकला. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी बेटे को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें...

मामला हरदोई जिले के संडीला कोतवाली इलाके के सनई गांव का है. यहां के रहने वाले रामखेलावन और उनकी पत्नी रामवती खेत पर काम कर रहे थे. इसी दौरान उनका 22 साल का बेटा राजकुमार खेत पर पहुंच गया और उसने अपनी मां रामवती से किसी काम के लिए पैसे मांगे. जिसे रामवती ने देने से मना कर दिया. जिसको लेकर दोनों में कुछ बहसबाजी हुई. इसी दौरान राजकुमार ने अपने पिता के सामने ही खेत में पड़ी ईंट उठाकर अपनी मां रामवती के सिर पर मारना शुरू कर दिया.

मां की हत्या कर हुआ फरार

खेत में ही मौजूद पिता ने जब बेटे की इस करतूत को देखा तो वह दौड़ कर पहुंचा. पिता को आता देखकर आरोपी बेटा अपनी मां को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकला. खेत में पड़ी पत्नी को घायल देखकर पति उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी पाकर पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.

बांदा: बेटे की हत्या मामले में 18 साल जेल की सजा काटकर लौटे पिता ने की ‘आत्महत्या’, जानें

    follow whatsapp
    Main news