गोरखपुर में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था दूल्हा, दुल्हन के भाई ने पकड़ा फिर उठाया बड़ा कदम

विनित पाण्डेय

• 09:20 AM • 20 May 2023

Gorakhpur News: गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां गुलरिहा इलाके के एक गांव में शादी तय होने के बाद…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News: गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां गुलरिहा इलाके के एक गांव में शादी तय होने के बाद युवक को उसकी प्रेमिका संग बगीचे में देखकर होने वाला साला आग बबूला हो गया. बगीचे में जाकर वीडियो बनाने लगा तो मारपीट हो गई. पुलिस दोनों को चौकी ले आई.

यह भी पढ़ें...
भाई ने पकड़ा रंगेहाथ

मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने दोनों को पकड़ कर थाने ले गई, जहां दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया . लेकिन दूल्हे की हरकत से लड़की के घर वालों ने शादी तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक, भटहट चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के लड़के की शादी इसी थाना क्षेत्र के एक गांव की एक लड़की से तय हुई थी. बांसस्थान मंदिर परिसर में दोनों की सगाई हुई. 6 दिसंबर को शादी होनी थी. शुक्रवार दोपहर लड़की का भाई गांव से भटहट आ रहा था.

ये भी पढ़ें – एक बार में अधिकतम 2000 के कितने नोट बैंक में बदले जा सकेंगे?

इसी दौरान पिपरी गांव के सामने आयुष विश्वविद्यालय के बगल स्थित बगीचे में अपने होने वाले जीजा को उसकी प्रेमिका के साथ एक पेड़ के नीचे आपत्तिजनक हालत में बैठे देख लिया. मौके पर जाकर जब फोटो व वीडियो बनाने लगा तो दोनों में मारपीट हो गई. इस मामले में गुलरिया थाना इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि की दोनों पक्षों को थाने पर बुलाकर बात की गई किसी ने किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news