इस बात पर बेटे ने पिता का सिर काटकर धड़ से किया अलग, ट्रॉली बैग में भरकर सड़क पर फेंकी लाश

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की धारदार हथियार से गला काट…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने पिता के शव का धड़ और सिर ट्रॉली बैग में रख कर सड़क पर फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ट्राली बैग में मृतक का शव बरामद किया है. पुलिस के सामने आरोपी ने और रुपए न देने पर पिता की हत्या की बात कबूली है.

यह भी पढ़ें...

गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य कुंड आवास विकास कॉलोनी की यह घटना है. शनिवार रात 9:00 बजे 62 वर्षीय मधुर मुरली गुप्ता के बड़े बेटे प्रिंस गुप्ता उर्फ संदीप ने अपने पिता की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी.घटना के समय मधुर मुरली गुप्ता की पत्नी और प्रिंस की मां रिश्तेदारी में बाहर गई हुई थी.

गोरखपुर के एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्यविहार कॉलोनी के रहने वाले प्रशांत गुप्ता नाम के युवक ने 112 पर कॉल कर पिता के गायब होने और हत्या किए जाने का संदेह जताते हुए फोन किया था. घटना की सूचना मिलने पर तिवारीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद मौके पर आलाधिकारियों ने उसके भाई से पूछताछ की. घर में पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो ब्लड के निशान मिले.

निशानदेही और पूछताछ में पता चला कि यहां पर किसी के साथ कोई घटना हुई है. इस पर घर के लोगों से पूछताछ हुई, तो पता चला कि रात 10:15 बजे वे लोग घर पर आए, तो प्रशांत का बड़ा भाई प्रिंस स्कूटी से कहीं जा रहा था. पिता के बारे में पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया. इसके बाद अंदेशा होने पर 112 पर कॉल किया.

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि शाम को रुपए को लेकर उसकी पिताजी से कहासुनी हुई थी. कहासुनी के बाद जब वे बैठे थे, उसी समय उसने उनके सिर पर डंडे से प्रहार कर आरी से गला काटकर उनकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए वो जा रहा था कि छोटे भाई ने देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news