गाजीपुर की हत्यारी मां! दो बच्चों को क्यों मारा, तफ्तीश में पता चली ये कहानी

विनय कुमार सिंह

08 Apr 2023 (अपडेटेड: 08 Apr 2023, 07:58 AM)

Ghazipur News: अभी तक आपने मां की ममता की अनेकों कहानियां सुनी-देखी होंगी. मगर आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुन आप…

UPTAK
follow google news

Ghazipur News: अभी तक आपने मां की ममता की अनेकों कहानियां सुनी-देखी होंगी. मगर आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुन आप भी सकते में आ जाएंगे. आप भी सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि आखिर कोई मां अपने मासूम बच्चों के साथ ऐसा कैसे कर सकती है. जानिए आखिर क्या है मामला.

यह भी पढ़ें...

गाजिपुर में एक मां पर गंभीर आरोप लगा है. मां पर आरोप है कि उसने अपने ही 2 मासूम बच्चों की नृशंस हत्या कर डाली. पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो पुलिस को दोनों मासूमों के सिर धड़ से अलग मिले. इस हमले में 9 साल की मासूम बेटी बच गई. मगर उसके दोनों भाई मर गए.

‘आई लव गाजीपुर’ का दिल चुराने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला

पति सेना में है तैनात

ये हैरान कर देने वाला मामला मरदह थाना क्षेत्र के हमीरपुर बिजौरा गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, अजित यादव सेना में हैं. वह जम्मू में तैनात है. उनका भाई घर में ही रहता है. बीते रात यानी घटना वाले दिन पूरा परिवार खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चला गया.

बताया जा रहा है कि सेना में तैनात जवान की पत्नी अपने तीनों बच्चों को लेकर कमरे में चली गई. आरोप है कि कमरे में ले जाने के बाद 35 साल की महिला ने अपने 10 माह के मासूम हार्दिक, 6 साल के बेटे हैप्पी और 9 साल की मासूम बेटी पर हमला कर दिया. इस हमले में बेटी बच गई, लेकिन दोनों मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई.

गाजीपुर का सब्जी बेचने वाला रातों रात बना ‘अरबपति’ पर अब लगाना पड़ रहा थाने का चक्कर

सुबह हुई परिजनों को घटना की जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों को घटना की जानकारी सुबह हुई. जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूमों के शव कब्जे में लिए और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस ने आरोपी मां को भी हिरासत में ले लिया.

क्यों की अपने ही बच्चों की हत्या

घटना पर एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया है कि आरोपी मां की दिमागी हालत ठीक नहीं है. बताया जा रहा है कि महिला डीप डिप्रेशन की शिकार हैं. उसका मानसिक इलाज पिछले 4 से 5 सालों से चल रहा है.

बता दें कि घटना से पूरे गांव मे मातम पसरा है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल आरोपी महिला के पति जम्मू से गाजीपुर के निकल चुके हैं. आरोपी मां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news