गाजियाबाद: मामूली विवाद के बाद युवकों ने शख्स पर ईंट से हमला कर की हत्या, Video आया सामने

मयंक गौड़

• 09:55 AM • 26 Oct 2022

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक ढाबे के बाहर सड़क पर कार पार्क करने के विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला…

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक ढाबे के बाहर सड़क पर कार पार्क करने के विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि कार पार्क करने को लेकर हुए मामूली विवाद में कुछ युवकों ने 35 वर्षीय एक शख्स की पिटाई की और उसपर ईंट से हमला किया. इसके बाद घायल युवक को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना से जुड़ा एक पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जहां सड़क पर बेसुध पड़े शख्स पर दूसरा युवक ईंट से वार करता दिख रहा है. हत्या की इस घटना ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद में न सिर्फ पुलिस बल्कि आम जनता पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं. वहीं, मृतक के परिजनों ने न्याय के लिए थाने में हंगामा किया है.

यह भी पढ़ें...

घटना का वीडियो देखने पर पता चलता है कि यह गाजियाबाद के भोपुरा थाना क्षेत्र के भोपुरा मोड़ के पास लोनी जा रही मुख्य सड़क का है. इस वीडियो में एक ढाबा नजर आ रहा है, जिसका नाम हॉब्स किचन है. वीडियो में एक युवक सड़क पर पड़ा है और कुछ लोगों ने उसे घेरा हुआ है. वे उसके सिर पर ईंट से वार कर रहे हैं. सड़क पर पड़े युवक की पहचान अरुण उर्फ वरुण के रूप में हुई है. अरुण पास के ही जावली गांव का रहने वाला है और इसके पिता दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड दारोगा हैं.

क्यों हुआ था विवाद?

बताया जा रहा है कि मृतक की कार ऐसे खड़ी थी कि दूसरी कार का दरवाजा नहीं खुल पा रहा था, जिसको लेकर विवाद हो गया और फिर 5-6 युवकों द्वारा अरुण को इतना पीटा गया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

हालांकि घटना के बाद पुलिस ने 5 टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं, मृतक के परिजनों ने थाने पर जमकर हंगामा किया. यहां भारी भीड़ इकट्ठी हो गई. इसके बाद आसपास की पुलिस फोर्स बुलाई गई. मौके पर जमा हुए लोग घटना से नाराज थे कि पुलिस की नाकामी के चलते अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

यहां सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर बीच सड़क पर शख्स की पिटाई हो रही, लेकिन ना तो पुलिस दिखाई दी और ना ही ढाबे के मालिक या कर्मचारी या सड़क पर गुजर रहे अन्य किसी व्यक्ति ने बचाने की कोशिश की.

शख्स के साथ मौजूद उसके 2 दोस्त भी उसे बचाने में नाकाम रहे. यह किसी के साथ भी हो सकता था. अगर कोई थोड़ी सी हिम्मत दिखाता तो हो सकता था कि किसी मासूम का पिता किसी महिला का सिंदूर आज भी जिंदा होता.

गाजियाबाद: फार्म हाउस में टहल रहे पूर्व पार्षद को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

    follow whatsapp
    Main news