फिरोजाबाद: महिला आरक्षी ने लगाया आरोप- दारोगा ने घर में घुसकर की छेड़छाड़

सुधीर शर्मा

• 07:15 AM • 12 Aug 2022

फिरोजाबाद जिले में महिला आरक्षी ने एक दारोगा पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए रसूलपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) वैभव…

UPTAK
follow google news

फिरोजाबाद जिले में महिला आरक्षी ने एक दारोगा पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए रसूलपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) वैभव श्रीवास्तव ने बृहस्पतिवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि वर्तमान में एटा जिले की पुलिस लाइन में तैनात दारोगा इरफान अहमद ने फिरोजाबाद में तैनात एक महिला आरक्षी के घर में घुसकर उससे कथित रूप से छेड़छाड़ की.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला आरक्षी की शिकायत पर बृहस्पतिवार को आरोपी दारोगा के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी दारोगा पूर्व में फिरोजाबाद में तैनात था. उसे पूछताछ के लिए थाने लाया गया है. आरोप लगाने वाली महिला कॉन्स्टेबल की डॉक्टरी जांच कराकर बयान दर्ज किया गया है.

ये है पूरा मामला

थाना रसूलपुर में तैनात महिला कांस्टेबल ने उपनिरीक्षक इरफान अहमद के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 452, 354 के तहत दर्ज कराया है. इस मुकदमे में महिला कॉन्स्टेबल ने अपनी आपबीती बताई है. महिला कॉन्स्टेबल के मुताबिक वो थाना रसूलपुर में ही तैनात है. 10 अगस्त की शाम करीब 4:15 पर जब महिला कॉन्स्टेबल अपने कमरे प्रेम नगर, डाक बंगला गली नंबर 5 थाना रसूलपुर फिरोजाबाद में मौजूद थी. उसी समय उपनिरीक्षक इरफान अहमद अचानक कमरे में आ गया.

अचानक उपनिरीक्षक करने लगा बदतमीजी

महिल कॉन्स्टेबल ने बताया- जब मैंने कहा कि आप अचानक मेरे कमरे में कैसे आ गए, नहीं आना चाहिए था तो वह बोला कि यही काम से आया था तो हाल-चाल पूछने चला आया. वह बैठ गया. मैंने उसको पीने के पानी दिया. फिर वह मुझसे बातचीत करने लगा और मैं उसको इग्नोर कर ही रही थी. मैं अपने फोन में बिजी हो गई.

मैंने उपनिरीक्षक इरफान से कहा कि मुझे ड्यूटी पर जाना है और मेरा फोन भी आ रहा है. तो वह खड़ा हुआ और उसने चलते चलते मेरे साथ बदतमीजी और छेड़खानी कर दी. मैंने इसे गाली दी और लात मारी तो मेरे कमरे से भाग गया. मैं इसमें इस घटना से बेहद आहत हुई हूं.

(इनपुट: भाषा)

शख्स ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ की ‘छेड़छाड़’, दबाव बनाने के लिए खुद को बताया डिप्टी कमिश्नर

    follow whatsapp
    Main news