महिला ने लगाया CRPF जवान और पुलिसकर्मी पर गैंगरेप का आरोप, पीड़िता के बारे में ये पता चला

सुधीर शर्मा

• 10:38 AM • 09 Feb 2023

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, आगरा की रहने वाली एक महिला (40…

UPTAK
follow google news

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, आगरा की रहने वाली एक महिला (40 वर्षीय) ने जम्मू कश्मीर में तैनात सीआरपीएफ के जवान और हाथरस में तैनात पुलिसकर्मी पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता का दावा है कि दोनों आरोपियों ने शिकोहाबाद थाना इलाके के मैनपुरी रोड पर चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया था. फिलहाल शिकोहाबाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

महिला ने पहले भी कराए हैं रेप के केस: पुलिस

इस बारे में शिकोहाबाद थानाध्यक्ष हरवेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया, “महिला ने सीआरपीएफ के जवान और पुलिसकर्मी के खिलाफ आरोप लगाया है. लेकिन यह महिला इससे पूर्व में भी एटा और मैनपुरी में कई लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के मुकदमा दर्ज करा चुकी है. इसकी गहनता से छानबीन की जा रही है.”

पुलिस अधीक्षक (देहात) रणविजय सिंह ने कहा, “एक महिला ने तहरीर दी थी जिसमें 2 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था. मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. प्रारंभिक जांच में पता लगा है इस महिला का उन दो आरोपियों से आपस में कुछ विवाद चल रहा है. लेकिन इसमें गंभीरता से छानबीन की जा रही है.”

    follow whatsapp
    Main news