फतेहपुर: पाइप पर बोलेरो गाड़ी चढ़ने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, बुजुर्ग किसान की मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नारायनपुर गांव में पानी निकालने के लिए लगे पाइप पर बोलेरो गाड़ी चढ़ने से हुए…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नारायनपुर गांव में पानी निकालने के लिए लगे पाइप पर बोलेरो गाड़ी चढ़ने से हुए विवाद में बुजुर्ग किसान की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के नारायनपुर (गढ़ीवा) गांव निवासी वीरेंद्र कुमार (40), मनोज कुमार (35), जितेन्द्र कुमार (30) और उनके पिता रामसनेही (65) को कुछ लोगों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. पुलिस के मुताबिक, कानपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान बुजुर्ग किसान रामसनेही (65) की मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि वादी द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य अभियुक्तों में से दो अभियुक्तों गिरफ्तार किये जा चुके हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, जितेन्द्र अपनी बोलोरो जीप लेकर घर जा रहा था. आरोपी पक्ष गांव के अंदर से पानी लगाने के लिए पाइप डाल कर खेत की सिंचाई कर रहे थे. बोलेरो जीप का पहिया पाइप में चढ़ने से वह फट गया. इसी को लेकर विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चले.

मामले को लेकर सीओ सिटी दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया, “नारायणपुर गांव में खेत में लगे पानी का पाइप फटने के बाद दो पक्षों में मारपीट की घटना लाठी-डंडों से हुई. इसमें रामसनेही लोधी के लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान रामसनेही की मौत हो गई.”

फतेहपुर: नाबालिग लड़की से रेप करने के दोषी को 12 साल कैद की सजा

    follow whatsapp
    Main news