Anil Dujana Encounter: रकम और योगेश के साथ सरेंडर करने कोर्ट गया था अनिल दुजाना? दावा- ये दो लड़के अब हैं गायब

उस्मान चौधरी

05 May 2023 (अपडेटेड: 05 May 2023, 01:00 PM)

Anil Dujana News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना को यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को मेरठ में ढेर कर दिया था. एसटीएफ के…

रकम और योगेश के साथ सरेंडर करने कोर्ट गया था

रकम और योगेश के साथ सरेंडर करने कोर्ट गया था

follow google news

Anil Dujana News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना को यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को मेरठ में ढेर कर दिया था. एसटीएफ के मुताबिक, मेरठ के एक गांव में एसटीएफ की टीम ने दुजाना को घेर लिया था. इसके बाद फिर दुजाना ने बचने के लिए टीम पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया. मगर एसटीएफ के इस दावे को अनिल दुजाना के साथ कथित तौर पर मौजूद योगेश नामक शख्स के रिश्तेदार ने खारिज कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

योगेश के रिश्तेदार ने कहा, “अनिल दुजाना जब सरेंडर करने गया था, तब मेरा भतीजा योगेश और रकम वो भी कोर्ट में पहुंचे हुए थे. UP STF ने उन्हें कड़कड़डूमा कोर्ट से उठाया और अनिल का एनकाउंटर कर दिया. रकम और योगेश का कोई अता-पता नहीं है. हमने सभी अधिकारियों से बात कर ली, कोई हमें रिस्पॉन्स नहीं दे रहा है.”

दुजाना के पास से ये सब बरामद हुआ

पुलिस ने दुजाना के वाहन से दो पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है. गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर थाना क्षेत्र के दुजाना गांव निवासी अनिल दुजाना पर 60 से अधिक मामले दर्ज हैं जिनमें पश्चिमी उप्र के विभिन्न जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास और रंगदारी मांगने समेत अन्य मामले शामिल हैं.

    follow whatsapp
    Main news