देवरिया: शादी के दिन ही पूर्व प्रेमी ने दूल्हे को दिखा दीं दुल्हन की आपत्तिजनक तस्वीरें

राम प्रताप सिंह

• 04:58 PM • 26 May 2022

देवरिया में लड़की के पूर्व प्रेमी ने ऐसा बवाल किया कि शादी तो टूटी ही मामला पुलिस तक भी पहुंच गया. पुलिस के मुताबिक एक…

UPTAK
follow google news

देवरिया में लड़की के पूर्व प्रेमी ने ऐसा बवाल किया कि शादी तो टूटी ही मामला पुलिस तक भी पहुंच गया. पुलिस के मुताबिक एक गांव में 25 मई को बारात पहुंचनी थी. तिलक का कार्यक्रम 23 मई को ही संपन्न हो चुका था. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. इसी बीच लड़की के गांव का ही एक पूर्व प्रेमी ने इस शादी को तोड़ने की पूरी कोशिश की. उसने दूल्हे को शादी के लिए बार-बार मना किया और धमकाता भी रहा, लेकिन दूल्हा शादी करने के लिए अड़ा रहा.

यह भी पढ़ें...

25 मई को बारात जानी थी, लेकिन इसी सुबह आरोपी लड़के ने दूल्हे को विडियो कॉल कर दूसरे मोबाइल में दुल्हन की आपत्तिजनक तस्वीरें दिखा दीं. इसके बाद दूल्हा भड़क गया और उसने शादी से इंकार कर दिया. उधर लड़की के घर शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं, लेकिन जब लड़की के घरवालों को मामले की जानकारी हुई, तो फौरन दुल्हे के घर उसे मनाने के लिए पहुंच. पर दूल्हा नही माना.

यह मामला जब थाने में आया तो दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई लेकिन कोई नतीजा नही निकला और शादी फिलहाल के लिए टूट गई. दुल्हे ने 15 दिन बाद शादी के बारे में निर्णय बताने के लिए कहा है. सीओ सिटी श्रेयस त्रिपाठी ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया है, लेकिन कोई लिखित तहरीर नही मिली है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी लड़के को कस्टडी में ले लिया गया है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news