16 साल की बच्ची को चाकुओं से गोद, पत्थर से कुचल मारने वाला साहिल बुलंदशहर के पास से अरेस्ट

यूपी तक

29 May 2023 (अपडेटेड: 29 May 2023, 10:43 AM)

Uttar Pradesh News: देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां एक 20 साल के लड़के ने…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां एक 20 साल के लड़के ने एक 16 साल की नाबालिग लड़की की बेहरहमी से हत्या कर दी. इस हत्याकांड का दिलदहला देने वाला सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया. वहीं हत्याकांड के आरोपी साहिल को दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है.

यह भी पढ़ें...
दिल्ली पुलिस ने दी ये जानकारी

आरोपी के गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने बताया कि, ‘हमें सूचना मिली कि किसी बच्ची की हत्या की गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित की पहचान कर मौके के पास मौजूद CCTV फूटेज चेक किया.अभी थोड़ी देर पहले हमने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ़्तार किया है और उसे यहां लेकर आ रहे हैं. मामले में हम सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर कोर्ट में पेश कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे.’ उन्होंने आगे ये जानकारी दी कि, ‘अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे और कुछ झगड़ा हुआ. आरोपी (साहिल) के मन में इस बात को लेकर रंजिश थी जिस कारण उसने इस तरह का जघन्य अपराध किया.’

हत्याकांड का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी ने कथित तौर पर उसे पत्थर से कुचल कुचल कर मारने से पहले कई बार उस पर चाकू से वार किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की शाहबाद डेयरी में जेजे कॉलोनी की निवासी थी.

अधिकारी ने बताया कि वह सड़क से गुजर रही थी जब लड़के ने उसे रोका और उस पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और शनिवार को उनके बीच झगड़ा हुआ था. रविवार को लड़की अपनी दोस्त के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में जा रही थी जब लड़के ने उसे रास्ते में रोका और उस पर हमला कर दिया. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से ही पुष्टि होगी कि उस पर कितनी बार चाकू से वार किया गया.

(भाषा इनपुट के साथ)

    follow whatsapp
    Main news