महोबा: 18 साल का लड़का अपनी बुआ की 16 साल की लड़की से करता था प्यार? दोनों के शव मिले

नाहिद अंसारी

• 10:57 AM • 27 Aug 2022

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में निर्माणाधीन मकान के अंदर नाबालिग कथित प्रेमी जोड़ें का संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर लटका…

UPTAK
follow google news

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में निर्माणाधीन मकान के अंदर नाबालिग कथित प्रेमी जोड़ें का संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक लड़का सिर्फ 18 साल का है और लड़की की उम्र 16 साल बताई जा रही है. प्रेमी जोड़े की संदिग्ध मौत हत्या और आत्महत्या के बीच गुत्थी बनी हुई है. शव कई दिन पुराने बताए जा रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी जोड़े के शवों को कब्जे में ले लिया है. पता चला है कि मृतक लड़के का अपनी ही बुआ की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और आज यानी शनिवार को दोनों का शव मिलने से परिवार में भी कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

बता दें कि यह वारदात महोबा जनपद के अजनर थाना कस्बा के वनरेंज मुख्य मार्ग की है. बमनौरा गांव निवासी रामा रैकवार का 18 वर्षीय पुत्र सोनू रैकवार बीती 16 अगस्त को महोबा शहर के नयापुरा बंधानवॉर्ड में रहने वाली अपनी बुआ के घर जाने के लिए निकला था. मगर वापस लौटकर नहीं आया. सोनू हाईस्कूल की परीक्षा उत्तीण करने के बाद पुलिस में जाने की तैयारी कर रहा था, लेकिन शनिवार को अचानक रामा के निर्माणाधीन मकान से उठी दुर्गंध को लेकर पड़ोसियों ने परिवार के लोगों को सूचना दी तो परिवार के साथ-साथ बड़ी तादाद में ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए.

वहीं सूचना मिलते ही अजनर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख सभी हैरत में पड़ गए. मकान के जाल से फांसी के फंदे पर सोनू एक लड़की के साथ लटका है.

कई दिन पुराने शव होने के चलते शवों से दुर्गंध आ रही थी और शव फूल गए थे. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए पड़ोसियों और परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि सोनू के साथ जिस लड़की का शव लटका है वह उसकी ही बुआ की 16 वर्षीय बेटी पूजा है, जो महोबा शहर के जीजीआईसी कॉलेज की कक्षा 9 वीं की छात्रा थी.

बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनो के शव एक साथ कमरे में संदिग्ध अवस्था मे फांसी पर लटके मिलने से पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है.

पुलिस द्वारा दोनों ही परिवारों से भी पूछताछ की जा रही है. हत्या और आत्महत्या में उलझी प्रेमी युगल की मौत को लेकर पुलिस जांच करने में जुटी है. प्रेमी युगल की संदिग्ध मौत से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है.

वहीं परिवार के लोग भी खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर शवों का पंचनामा भरवाने पहुंचे तहसीलदार विपिन कुमार ने बताया कि मृतक लड़का 18 साल का है और लड़की 16 साल की है. दोनों के शव कई दिन पुराने लग रहे हैं. पोस्टमॉर्टम के बाद ही यह पता चलेगा कि इन्होंने आत्म हत्या की है या हत्या की गई है.

हमीरपुर और महोबा में बारिश का कहर! कच्चे मकान गिरने के अलग-अलग हादसों में कई लोगों की मौत

    follow whatsapp
    Main news