बस्ती: भैंस चराने गई दलित युवती के साथ किया गंदा काम? ऐसे हुआ मामले का खुलासा

संतोष सिंह

• 10:16 AM • 01 Nov 2022

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में छावनी थाना क्षेत्र के एक गांव से दलित युवती के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया…

UPTAK
follow google news

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में छावनी थाना क्षेत्र के एक गांव से दलित युवती के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती भैंस चराने के लिए खेत में गई थी तभी आरोपी ने उसके साथ कथित दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

रेप की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही छावनी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का जायजा लिया है. घटना की सूचना पाकर एसपी और एडिशनल एसपी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

पीड़िता के पिता की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता गांव भैंस चराने गई थी. तभी वहां बाइक सवार एक युवक पहुंचा और उसके पास जाकर उसने भैंस के बारे में जानकारी ली. वह दुबारा से बाइक पर बैठकर कुछ दूर आगे निकल गया, लेकिन वह वापस आया और उसने युवती के साथ मारपीट करके रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़िता के पिता की शिकायत के अनुसार पीड़िता किसी तरह से अपने घर आई और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

परिजनों द्वारा पहले पीड़िता को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

इस घटना पर एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया “पीड़िता के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. युवती का इलाज गोरखपुर में चल रहा है. पीड़ित युवती अब खतरे से बाहर है. जल्द ही फरार आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बस्ती: अपराध से पहले ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ा, जाल बिछाकर कारनामे को ऐसे दिया अंजाम

    follow whatsapp
    Main news