घने जंगलों में पड़े लाल सूटकेस में मिली युवती की लाश, हाथ में ये गुदा मिला, पुलिस भी सन्न

उदय गुप्ता

• 05:33 AM • 16 Sep 2023

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के चंदौली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बिहार और सोनभद्र की सीमा पर स्थित घने जंगलों में एक लाल…

UPTAK
follow google news

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के चंदौली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बिहार और सोनभद्र की सीमा पर स्थित घने जंगलों में एक लाल रंग के सूटकेस में युवती की लाश मिली. इस सूटकेस में युवकी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो सामने आया है कि लड़की की लाश 4 से 5 दिन पुरानी है.

यह भी पढ़ें...

युवती की उम्र 30 साल बताई जा रही है. जांच में सामने आया है कि लाश के हाथ पर सरिता और दीपक लिखा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घने जंगल में पड़ा था लाल रंग का सूटकेस

चंदौली पुलिस को सूचना मिली कि एक लाल रंग का सूटकेस चकराघट्टा थाना क्षेत्र के जंगलों में पड़ा हुआ है, जिसमें युवती की लाश है. जहां यह लाल सूटकेस पड़ा हुआ था वह इलाका काफी जंगली था. जहां सूटकेस में लाश मिली थी वह जगह सोनभद्र के साथ-साथ बिहार की भी सीमा से लगती है. 

घने जंगलों में लाल सूटकेस में शव मिलने की सूचना मिलते ही एसपी डां. अनिल कुमार समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे. मिली जानकारी के मुताबिक, लाल सूटकेस में शव को पिन्नी में लपेटा गया था. 

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर (एसपी चंदौली)  डां. अनिल कुमार ने बताया, “खाना चकरघट्टा के धन कुंवारी गांव के जंगल में एक बैग में लगभग 30 वर्षीय युवती की लाश मिली. सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस पहुंची. देखने में शव 3 से 4 दिन पुराना लग रहा है. युवती के हाथ पर सरिता और दीपक का नाम गुदा हुआ है. शव की पहचान किए जाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.”

    follow whatsapp
    Main news