भदोही में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

महेश जायसवाल

• 09:42 AM • 15 Aug 2022

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में स्‍वतंत्रता दिवस की सुरक्षा व्यवस्था के तहत वाहनों की जांच के दौरान पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 50…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में स्‍वतंत्रता दिवस की सुरक्षा व्यवस्था के तहत वाहनों की जांच के दौरान पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का एक इनामी बदमाश घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

ज्ञानपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) भुवनेश्वर कुमार पांडेय ने बताया कि 15 अगस्त की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पूरे जिले में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा था, जिसके तहत रविवार देर रात गोपीगंज थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में प्रभारी निरीक्षक और अपराध शाखा की टीम ने एक बिना नंबर प्लेट वाली बाइक को रोका.

पांडेय के मुताबिक, इस बाइक पर सवार बदमाश ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और तेजी से बाइक मोड़ कर भागने लगा. उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की, जिससे एक गोली बदमाश के बाएं पैर, जबकि एक गोली उसके हाथ में लगी और वह सड़क पर गिर गया.

पांडेय के अनुसार, बदमाश बाइक छोड़कर भागने लगा तो पुलिस दल ने उसे दौड़कर दबोचा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान राजेश गौड़ (36) के रूप में हुई है और उसके पास से एक ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद की गई है, जबकि बिना नंबर प्लेट वाली बाइक भी लूट की है. पांडेय के मुताबिक, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि गौड़ पर 18 मुकदमे दर्ज हैं और उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था. वह गोपीगंज थाना थाना क्षेत्र के बंजारी गांव का निवासी है और काफी दिनों से फरार था.

पांडेय के अनुसार, बदमाश द्वारा चलाई गई चार गोली पुलिस के वाहन पर लगी. मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

हर घर तिरंगा: भदोही में कपड़ों की खरीद पर कस्टमर को फ्री दिया जा रहा राष्ट्रीय ध्वज, देखें

    follow whatsapp
    Main news